ABVP के नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए छात्राओं अश्लील वीडियो, पुलिस ने लिया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1744398

ABVP के नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए छात्राओं अश्लील वीडियो, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Karnataka News: कर्नाटक में एक ABVP के पदाधिकारी को इसलिए गिरफ्तार किया गया है कि उसने कॉलेज की लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

ABVP के नेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए छात्राओं अश्लील वीडियो, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Karnataka News: कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया पर कॉलेज की छात्राओं के अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप में शिवमोग्गा जिले से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को एक बयान में कहा कि आरोपी प्रतीक गौड़ा ABVP की तीर्थहल्ली इकाई का अध्यक्ष है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि वीडियो में कॉलेज की कई छात्राओं के साथ उसके अंतरंग होने के फुटेज हैं. पुलिस ने कहा कि उसे रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के सदस्यों ने वीडियो के प्रसार को लेकर पुलिस अधीक्षक एस मिथुन कुमार से संपर्क किया है और आरोपी व ABVP के अन्य सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: UP News: इस बात पर दलित युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पुलिस पर मामला दर्ज न करने का इल्जाम

ABVP ने की कार्रवाई की मांग

पुलिस ने कहा कि आरोपी पर भोली-भाली कॉलेज छात्राओं की नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाने और उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है. एबीवीपी के सदस्यों ने भी पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की भी मांग की है. सदस्यों ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी द्वारा संगठन के नाम का इस्तेमाल कर लड़कियों के उत्पीड़न की रिपोर्ट प्राप्त हुई थी.

इससे पहले भी हो चुका हादसा

ख्याल रहे कि इससे पहले मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल हुआ था. यह मामला नेशनल लेवल पर उठा था. इसके बाद यूनिवर्सिटी के बाहर छात्र-छात्राओं ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किए थे. इस मामले में पुलिस ने कई गिरफ्तारियां की थीं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news