घने कोहरे की वजह से आपस में टकराईं 10 गाड़ियां, चार लोग शदीद जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2062415

घने कोहरे की वजह से आपस में टकराईं 10 गाड़ियां, चार लोग शदीद जख्मी

Accident in Noida: उत्तर भारत समेत दिल्ली में इन दिनों सर्दी बढ़ गई है. इसकी वजह से यहां कोहरा भी बढ़ा है. कोहरे की वजह से ग्रेटर नोएडा में गाड़ियां टकरा गई हैं.

घने कोहरे की वजह से आपस में टकराईं 10 गाड़ियां, चार लोग शदीद जख्मी

Accident in Noida: घने कोहरे के की वजह से लगातार एक्सीडेंट बढ़ रहे हैं. ग्रेटर नोएडा के दादरी बाईपास पर भी मंलगवार सुबह घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक 10 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने घायलों को गाड़ियों से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत बाईपास पर सुबह लगभग 8.45 बजे अंडरपास से उतरते ही गाड़ी आईसर कैंटर ने लेफ्ट टर्न ली जिसके पीछे एक ट्रक टकराया और उसके पीछे आईसर कैंटर रुक गया.

10 वाहन टकराए
इस प्रकार घना कोहरा होने के कारण करीब 10 वाहन आपस में टकरा गये. हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है. चार व्यक्ति घायल हुए. प्राथमिक उपचार के बाद तीन को छुट्टी दे दी गई है. एक का इलाज अभी भी चल रहा है. सभी गाड़ियों को साइड कर यातायात सुचारू रूप से चालू कराया जा चुका है. वाहनों को घटना स्थल से पुलिस बल द्वारा सुरक्षित स्थान पर लाया गया.

6 गाड़ियां टकराईं
15 जनवरी यानी बीते कल हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोहरे की वजह से 6 वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में एक शख्स की मौत भी हो गई. बताया जाता है कि गाड़ियों के आपस में टकराने की आवाज काफी दूर तक सुनी गई. जिस शख्स की मौत हुई वह रेवाड़ी में गार्ड के पद पर तैनात था. 

इसलिए हुआ हादसा
हादसे में कई लोग जख्मी भी हुए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल में भेजा. मरने शख्स को पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुर कर दी. सबसे पहले जैसलमेर हाइवे पर कनुका मोड़ के पास कोहरे की वजह से स्कॉर्पियो रेत पर चढ़ गई. इसकी वजह से ये हादसा पेश आया.

Trending news