VIDEO:निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, हर तरफ हो रही है चर्चा
Advertisement

VIDEO:निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, हर तरफ हो रही है चर्चा

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को मेहमान और संबंधी कुछ ना गिफ्ट के तौर पर जरूर देते हैं लेकिन पाकिस्तान में एक दूल्हे को ऐक ऐसा गिफ्ट दिया गया है जो चर्चा मौज़ू बना हुआ. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

VIDEO:निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट में दी AK-47, हर तरफ हो रही है चर्चा

कराची: शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को मेहमान और संबंधी कुछ ना गिफ्ट के तौर पर जरूर देते हैं लेकिन पाकिस्तान में एक दूल्हे को ऐक ऐसा गिफ्ट दिया गया है जो चर्चा मौज़ू बना हुआ. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक खातून दूल्हे को AK47 गिफ्ट में दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Farmer Protest के चलते दिल्ली मेट्रो ने किए अहम बदलाव, जानिए कहां तक के लिए मिलेगी मेट्रो

यह वीडियो पाकिस्ता के रहने वाले सईद इख्तियार नाम के एक ट्वीटर यूज़र ने शेयर किया है. जिसने अपने बायो में पॉलिटिक्स, जर्नलिस्ट और एक्टिविस्ट लिखा हुआ है. यूज़र ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में उर्दू जबान में लिखा ऐसी सासें होनी चाहिए. हमारे जज्बात पर भी गौर किया जाए. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वीडियो कब और कहां का है. 

वायरल वीडियो पाकिस्तान में हुए एक निकाह का बताया जा रहा है. वीडियो में महिला दूल्हे के पास आती है और फिर उसके माथे को चूम कर उसके हाथ में एके-47 थमा देती है. इसके बाद शादी में मौजूद मेहमान खुशी से शोर मचाने लगते हैं. वीडियो में मेहमान रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 26/11: अमेरिका का वो गुमनाम सैनिक जिसने मुंबई हमले में बचाई थी 157 लोगों की जान

Zee Salaam LIVE TV

Trending news