Agra News: शादी के 40 दिन बाद तक सिर्फ दो बार नहाया था पति; बीवी पहुंची कोर्ट!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2435795

Agra News: शादी के 40 दिन बाद तक सिर्फ दो बार नहाया था पति; बीवी पहुंची कोर्ट!

Agra Couple Divorce: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने शौहर तलाक देने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है. तलाक की वजह जानकार आप भी माथा पकड़ लेंगे. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Agra News: शादी के 40 दिन बाद तक सिर्फ दो बार नहाया था पति; बीवी पहुंची कोर्ट!

Agra Couple Divorce: कोई भी कपल तलाक लेने से पहले सौ बार सोचता है. कई बार सामाजिक दबाव के चलते लोग न चाहते हुए भी शादी निभाने को मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, अब धीरे-धीरे तलाक के प्रति नजरिए में बदलाव देखने को मिल रहा है. अब महिलाएं सामाजिक दबाव से उभरकर अपनी शादी से ज्यादा अपनी खुशी को प्राथमिकता दे रही हैं और बड़े फैसले ले रही हैं. हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. क्योंकि एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसका शौहर रोज नहाता नहीं है.

40 दिन में सिर्फ 2 बार नाहाता है शौहर- महिला
दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की एक महिला ने अपने शौहर की रोज न नहाने की आदत से परेशान हो गई और उसने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया है. कपल की शादी महज 40 दिन पहले ही हुई थी. अब महिला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है. महिला का इल्जाम है कि उसका शौहर महीने में दो बार नहाता है, जिसकी वजह से उसके बॉडी से बदबू आती है. इसके बाद महिला ने आगरा के एक परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उसका पति पर्सनल हाइजीन का ख्याल नहीं रखता है.

शरीर पर छिड़कता है गंगाजल
पत्नी ने यह भी खुलासा किया कि उसका शौहर सप्ताह में एक या दो बार खुद पर गंगाजल छिड़कता था. महिला के मुताबिक, 40 दिन की शादी में उसके पति ने सिर्फ 6 दिन ही स्नान किया है. अब महिला अपने शौहर से तलाक लेना चाहती है, जिसके लिए उसने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। आगरा के इस जोड़े को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, जिनकी शादी रोजाना न नहाने की वजह से टूटने की कगार पर है.

सोशल मीडिया यूजर्स काट रहे हैं गदर
खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया को यूजर्स इस मामले को लेकर खूब गदर काट रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक्स पर एक यूजर ने लिखा "लोगों को उसे पकड़कर नहलाना पड़ता था. बच्चों की तरह उसे नहलाने के लिए एक आदमी को रखना पड़ता था. यह आलस्य की हद है." 

Trending news