आगरा बस हाइजैक का मास्टरमाइंड एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement

आगरा बस हाइजैक का मास्टरमाइंड एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बाइक से भाग रहे प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो उसने गोली चला दी. फिर जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से प्रदीप गुप्ता ज़ख्मी हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

फाइल फोटो.

आगरा: बुध की सुबह आगरा में मुसाफिरों से भरी बस को हाईजैक करने वाले मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने पकड़ लिया है. आगरा पुलिस ने जुमेरात की सुबह एनकाउंटर के दौरान प्रदीप गुप्ता को गिरफ्तार किया. एनकाउंटर के दौरान प्रदीप गुप्ता को गोली लगी है और उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है. थाना फतेहाबाद इलाके में चेकिंग के दौरान यह मुठभेड़ हुई. 

बाइक से भाग रहे प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो उसने गोली चला दी. फिर जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से प्रदीप गुप्ता ज़ख्मी हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. जबकि एनकाउंटर के दौरान उसके साथ रहा एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहा. तसादुम में एक सिपाही को भी गोली लगी है. 

पुलिस प्रदीप गुप्ता से अस्पताल में ही पूछताछ कर रही है. पुलिस के आला अफसरों और क्राइम ब्रांच की टीम बदमाश से पूछताछ में जुटी हुई है ताकि उसके बाकी साथियों को भी पकड़ा जा सके. आगरा बस हाईजैक केस में आगरा पुलिस ने 5 से 6 ना मालूम लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इन सभी के खिलाफ डकैती और अगवा का मालमा दर्ज हुआ है. 

बता दें कि बुधवार की शाम पुलिस ने इटावा के बलराय थाना इलाके के एक ढाबे के पीछे से हाईजैक की गई खाली बस बरामद की थी. बस को आगरा में 34 मुसाफिरों समेत हाईजैक कर लिया गया था. इस वारदात ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया था. शुरुआत में कहा गया कि बस को फाइनेंस कर्मचारी किस्तों का भुगतान न होने के चलते ले गए हैं, लेकिन बाद में कहानी कुछ और ही निकली. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news