Prayagraj Violence: 'चीफ जस्टिस बन गए हैं CM योगी, अदालतों में ताला लगा दो'
Advertisement

Prayagraj Violence: 'चीफ जस्टिस बन गए हैं CM योगी, अदालतों में ताला लगा दो'

Prayagraj Violence: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योगी सरकार के Bulldozer Action ने सख्त प्रतिक्रिया दी है.

Prayagraj Violence: 'चीफ जस्टिस बन गए हैं CM योगी, अदालतों में ताला लगा दो'

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर की गई विवादित टिप्पणी के खिलाफ बीते शुक्रवार को देश भर में कई जगह हिंसक विरोध-प्रदर्शन हुए. हिंसा के बाद से ही यूपी सरकार आरोपियों के खिलाफ लगातार सख्त कार्रवाई कर रही है. प्रयागराज (Prayagraj) में हुई हिंसा के लिए मोहम्मद जावेद उर्फ़ जावेद पम्प (Javed Pump) को मास्टरमाइंड करार दिया गया है. योगी सरकार ने कार्रवाई करते पिछले रोज जावेद पम्प (Javed Pump) के मकान पर बुलडोजर चलाया. इसपर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सख्त प्रतिक्रिया दी है.

'सीएम इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस बन गए'
गुजरात में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  ने कहा कि यूपी के सीएम इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस बन गए हैं. वह किसी को भी दोषी ठहराएगा और उनके घरों को तोड़ देगा? जो मकान गिराया गया वह आरोपी की पत्नी के नाम पर है जो मुस्लिम महिला है.

'उत्तर प्रदेश में अदालतों में ताला लगा देना चहिए'
ओवैसी ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में कोर्ट और अदालतों में ताला लगा देना चाहिए और जजों को कह देना चाहिए कि वो कोर्ट ना जाएं, क्योंकि अब अदालत की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि ये फैसला तो सीएम योगी करेंगे कि आखिरकार मुलजिम कौन है?

ये भी पढ़ें: क्या होता है हीट इंडेक्स, कम तापमान पर भी लोगों को क्यों लगती है ज्यादा गर्मी?

गौरतलब है कि प्रयागराज हिंसा मामले में वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश महासचिव जावेद अहमद उर्फ जावेद पंप को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, जावेद अहमद प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी हैं. रविवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है. अवैध निर्माण करने के आरोप में जावेद को घर को तोड़ दिया गया है. कार्रवाई से पहले जावेद के घर के बाहर पीडीएस की ओर से नोटिस चिपकाया गया था. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news