Air India की फ्लाइट में फिर हड़कंप; उड़ान के दौरान महिला यात्री को बिच्छू ने काटा
Advertisement

Air India की फ्लाइट में फिर हड़कंप; उड़ान के दौरान महिला यात्री को बिच्छू ने काटा

Scorpion Bite: नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया था. एयरलाइन ने शनिवार को एक बयान में कहा कि एयरपोर्ट पर उतरने के बाद लेडी पेसेंजर को डॉक्टर ने देखा और बाद में  इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

 

Air India की फ्लाइट में फिर हड़कंप; उड़ान के दौरान महिला यात्री को बिच्छू ने काटा

Air India Flight: एयर इंडिया की फ्लाइट्स में नाखुशगवार मामले मिलने का सिलसिली लगातार जारी है. ताजा जानकारी के मुताबिक, पिछले महीने नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की परवाज में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया था. एयरलाइन ने शनिवार को एक बयान में कहा कि एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यात्री को एक डॉक्टर ने देखा और बाद में अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. एयर इंडिया ने कहा, ''हमारी फ्लाइट नंबर एआई-630 पर 23 अप्रैल, 2023 को एक महिला पेसेंटर को बिच्छू के काटने की अत्यंत दुर्लभ और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई थी".

सांप के बाद बिच्छू मिलने से लोगों में दहशत
एयरलाइन के मुताबिक, इसके बाद प्रोटोकॉल पर अमल किया गया और फ्लाइट का अच्छी तरह जायजा लेने के बाद बिच्छू पाया गया. इसके बाद कीट नियंत्रण की मुनासिब कार्रवाई की गई. एयर इंडिया के एक ऑफिसर ने बताया कि इस वाक्य के बाद एयर इंडिया ने कैटरिंग डिपार्मेंट से धुलाई सेवाएं मुहैया कराने वालों को यह सलाह देने को कहा कि वे इस बात की जांच करें कि कहीं उनके यहां कीट तो नहीं फैल रहे और अगर जरूरी हो तो कीट नियंत्रण करें. लगातार हो रहे मामले सामने आने के बाद यात्रियों में दहशत का माहौल है.

विमान में चूहा भी आया था नजर
बता दें कि इससे पहले फ्लाइट में सांप पाए जाने का मामले सामने आ चुका है. पिछले साल दिसंबर में दुबई हवाईअड्डे पर उतरने के बाद एयर इंडिया की एक फ्लाइट में सांप मिला था. वहीं, एक बार फ्लाइट में चूहा पाए जाने के बाद हंगामा मच गया था.चूहे को लेकर शोर-शराबा होने के बाद विमान की जांच की गई थी. एयर इंडिया का विमान वाराणसी से देहरादून के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार था. विमान में चूहे की मिलने की खबर मिलते ही तमाम मुसाफिरों को फ्लाइट से नीचे उतारा गया. काफी देर तक चूहे को तलाश किया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली.

Watch Live TV

Trending news