आज साढ़े तीन बजे हिंदुस्तान पहुंचेगा अमर सिंह का जस्दे खाकी, कल होंगी आखिरी रसूमात

बता दें कि अमर सिंह काफी लंबे अरसे से किडनी से मुतअल्लिक बीमारी जूझ रहे थे और उन्होंने 2011 में किडनी ट्रांसप्लांट भी कराया था.

आज साढ़े तीन बजे हिंदुस्तान पहुंचेगा अमर सिंह का जस्दे खाकी, कल होंगी आखिरी रसूमात
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: राज्यसभा मेंबर अमर सिंह का गुज़िश्ता रोज़ सिंगापुर में इंतेकाल हो गया था. जिसके बाद आज दोपहर साढ़े तीन उनका जस्दे खाकी हिंदुस्तान आएगा. अमर सिंह के करीबियों के मुताबिक उनकी आखिरी रसूमात कल यानी पीर के रोज़ अंजाम दी जाएंगी. 

बता दें कि अमर सिंह काफी लंबे अरसे से किडनी से मुतअल्लिक बीमारी जूझ रहे थे और उन्होंने 2011 में किडनी ट्रांसप्लांट भी कराया था. सिंगापुर में जब अमर सिंह का इंतेकाल हुआ, उस वक्त उनके साथ अहलिया और दोनों बेटियां मौजूद थीं.

अमर सिंह हाल में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के मेंबर थे. 5 जुलाई 2016 को उन्हें आला रुक्नियत के लिए मुंतखब किया गया था. समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद उनकी एक्टिविटी कम हो गई थी. अमर सिंह के सियासी सफर का आगाज़ 1996 में राज्यसभा का मेंबर मुंतखब हो जाने के बाद से शुरू हुआ था. वह 2002 और 2008 में भी राज्यसभा के लिए मुंतखब होते रहे हैं. एसपी नेता मुलायम सिंह यादव के अलावा बच्चन के परिवार से भी अमर सिंह के बेहद करीबी रिश्ते रहे हैं.

Zee Salaam LIVE TV