बिहार चुनाव के नतीजे मुल्क को गुमराह करने वालों के लिए सबक: अमित शाह
Advertisement

बिहार चुनाव के नतीजे मुल्क को गुमराह करने वालों के लिए सबक: अमित शाह

उन्होंने आगे कहा कि इन चुनावों में जनता ने जिस उत्साह से नरेंद्र मोदी जी और NDA की नीतियों में अपनी हिमायत जताई वो सचमुच अद्भुत है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिहार चुनावों पर NDA की जीत लगभग वाज़ह होने के बाद भाजपा आला कमान के बयान आने शुरू हो गए हैं. वज़ीरे आज़म मोदी के बाद अब वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने चुनावों पर ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा तरक्की, यकीन और रफ्तार की प्रतीक (मज़हर) है. आज बिहार असेंबली चुनाव और मुल्क के मुख्तलिफ सूबों के उपचुनावों में भाजपा को मिली हिमायत के लिए अवाम का शुक्रिया इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कौमी सद्र जेपी नड्डा समेत तमाम भाजपा कारकुनों को मुबारकबाद. 

उन्होंने आगे कहा कि इन चुनावों में जनता ने जिस उत्साह से नरेंद्र मोदी जी और NDA की नीतियों में अपनी हिमायत जताई वो सचमुच अद्भुत है. यह नतीजे न सिर्फ कोरोना के खिलाफ मोदी सरकार की कामयाब लड़ाई में गरीब, मजदूर, किसान और नौजवानों के यकीन को दिखता है बल्कि मुल्क को गुमराह करने वालों के लिए सबक भी है.

शाह ने कहा कि बिहार में तरक्की, प्रगति और सुशासन को फिर से चुनने के लिए सूबे के सभी भाइयों-बहनों का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूं. मैं खासकर बिहार के नौजवानों और ख्वातीन को साधुवाद देता हूँ जिन्होंने बिहार में सिक्योरिटी और उज्ज्वल भविष्य को चुनकर NDA की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई.

बिहार के हर तबके ने फिर एक बार खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की सियासत को सिरे से नकार कर NDA के विकासवाद का परचम लहराया है. यह हर बिहारवासी की उम्मीदों की जीत है. प्रधानमंत्री मोदी जी और नीतीश कुमार जी के डबल इंजन विकास की जीत है. बिहार भाजपा कारकुनों को मुबारकबाद.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news