मुस्लिम कोटे पर ओवैसी ने शाह को घेरा, बोले- BJP के पास नफरती भाषण के अलावा...
Advertisement

मुस्लिम कोटे पर ओवैसी ने शाह को घेरा, बोले- BJP के पास नफरती भाषण के अलावा...

Owaisi on Amit Shah: तेलंगाना में गृह मंत्री अमित शाह के मुस्लिम रिजर्वेशन खत्म किए जाने वाले बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी का डर कब तक दिखाएंगे.

मुस्लिम कोटे पर ओवैसी ने शाह को घेरा, बोले- BJP के पास नफरती भाषण के अलावा...

Owaisi on Amit Shah: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम रिजर्वेशन पर दिए गए अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है. असदुद्दीन औवैसी ने कहा है कि भाजपा के पास तेलंगाना के लिए कोई विजन नहीं है. ओवैसी ने कहा कि "नफरती भाषण के अलावा भाजपा के पास तेलंगाना के लिए कुछ भी नहीं है. वह तेलंगाना में सिर्फ भर्जी मुठभेड़ कर सकते हैं, हैदराबाद पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं, कर्फ्यू लगा सकते हैं अपराधियों को आजाद करा सकते हैं और बुलडोजर चला सकते हैं. आप तेलंगाना के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं?"

ओवैसी ने दिया बयान

ओवैसी ने कहा कि अगर अमित शाह SC, ST और OBC के लिए बहुत ज्यादा फिक्रमंद हैं तो उन्हें 50 फीसद कोटा सीमा को हटाने के लिए संवैधानिक संशोधन करना चाहिए. पसमांदा तबके के मुसलमानों को दिया जाने वाला डाटा प्रयोगसिद्ध है. 

महंगाई की बात कीजिए

ओवैसी ने कहा कि "सर अमित शाह ये ओवैसी-ओवैसी का रोना कब तक चलेगा, खाली खट्टे डॉयलॉगां मारते रहते. कभी महंगाई और बेरोजगारी पर भी बात करिए. तेलंगाना देश में सबसे अधिक प्रति व्यक्ति आय वाला राज्य है." 

यह भी पढ़ें: 7 महिला पहलवानों ने लगाया शोषण का आरोप, जंतर-मंतर पर फिर इकट्ठा हुए पहलवान

अमित शाह ने दिया बयान

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार आती है तो मुस्लिम रिजर्वेशन खत्म किया जाएगा. तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर ओवैसी के एजेंडे पर चलने का इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि "तेलंगाना में कोई भी सरकार नहीं चल सकती जिसकी स्टीयरिंग मजलिस के हाथ में हो. हम मजलिस से डर नहीं रहे हैं. तेलंगाना की सरकार राज्य के लोगों के लिए है. यह ओवैसी के लिए काम नहीं करेगी."

तेलंगाना में हैं चुनाव

ख्याल रहे कि तेलंगाना में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. कर्नाटक में भाजपा सरकार ने मुसलमानों का 4 फीसद कोटा वापस ले लिया है. इसे राज्य के दो हिंदू समुदायों को दिया गया है. तेलंगाना में 10 मई को चुनाव होने वाले हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news