Amritpal Wife: अमृतपाल की पत्नी किरणदीप एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रही थी लंदन, फरवरी में हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1660636

Amritpal Wife: अमृतपाल की पत्नी किरणदीप एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रही थी लंदन, फरवरी में हुई थी शादी

Amritpal Wife Kirandeep Kaur Arrest: खालिस्तानी और 'वारिस पंजाब दे' के नेता अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) पर एक-एक कर शिकंजा कसा जा रहा है. इस कड़ी में अब उसकी पत्नी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Amritpal Wife: अमृतपाल की पत्नी किरणदीप एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रही थी लंदन, फरवरी में हुई थी शादी

Amritpal Wife Kirandeep Kaur: खालिस्तानी नेता अमृतपाल के खिलाफ पुलिस का बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल देश छोड़कर भाग रही अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर को पंजाब पुलिस ने एयरपोर्ट पर पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि किरणदीप कौर लंदन भागने की फिराक में थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब पूछताछ कर रही है. 

खबरों के मुताबिक थोड़ी देर या थोड़ी सी भी लापरवाही होती तो किरणदीप कौर फरार हो सकती थी. बताया जा रहा है कि उसकी फ्लाइट का वक्त 1.30 बजे है. वह 11.30 पर एयरपोर्ट पहुंची थी. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. 

यहां आपको यह भी बता दें कि किरणदीप कौर की तलाश ना सिर्फ पंजाब पुलिस कर रही है बल्कि यूके पुलिस भी उसको गिरफ्तार करना चाहती है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि किरणदीप कौर की तलाश यूके पुलिस बब्बर खालसा के साथ फंडिंग से जुड़े मामले में कर रही है. 

बता दें कि किरणदीप कौर का पति और खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह पिछले 18 मार्च से फरार चल रहा है. पुलिस जगह-जगह उसकी तलाश कर रही है. हालांकि इस वो काबू में ना आ सका. लेकिन जब पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी तो कई जगहों पर उसको CCTV कैमरों में आते-जाते देखा गया है. 

हालांकि अमृतपाल सिंह के कई करीबियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले हफ्ते ही पुलिस ने उसके तीन करीबीयों को गिरफ्तार किया था. अमृतपाल सिंह के ज्यादातर करीबी असम की जेलों में कैद हैं. 

इसी साल फरवरी में हुई थी शादी

हैरानी की बात है कि अमृतपाल सिंह और किरणदीप कौर की शादी इसी साल फरवरी महीने में हुई थी. बताया जा रहा है कि यह प्रोग्राम बेहद खुफिया रखा गया था. अमृतपाल की पत्नी किरणदीप मूल रूप से जालंधर की रहने वाली हैं लेकिन उनके पास फिलहाल यूके की नागरिकता भी है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news