भारतीय बाजार में एक और विदेशी क्रूजर बाइक ने दी दस्तक; नौजवानों की बनेगी पसंद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1245600

भारतीय बाजार में एक और विदेशी क्रूजर बाइक ने दी दस्तक; नौजवानों की बनेगी पसंद

हंगरी की दोपहिया वाहन कंपनी कीवे ने भारत में के-लाइट 250 वी बाइक उतारी है, जिसकी कीमत 2.89 लाख रुपये से शुरू होती है. 

K Light 250V

नई दिल्लीः भारतीय बाइक बाजार में एक और विदेशी दो पिहया कंपनी ने दस्तक दी है. हंगरी की दोपहिया वाहन कंपनी कीवे ने मंगलवार को भारत में अपने के-लाइट 250 वी मोटरसाइकिल मॉडल को उतारा है. इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 2.89 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने बयान में कहा कि 249 सीसी इंजन क्षमता वाली क्रूजर बाइक की बिक्री जुलाई के मध्य से शुरू होगी. 250वी तीन रंग में उपलब्ध होगी. हल्के नीले रंग की 250वी की शोरूम कीमत 2.89 लाख रुपये, ग्रे रंग की 2.99 लाख रुपये और काले रंग के मोटरसाइकिल की कीमत 3.09 लाख रुपए तय की गई है.
250वी तमाम आधुनिक तकनीक से लैस बाइक है. यह बाइक कंपनी के स्मार्ट-टेक-कीवे कनेक्ट से युक्त है, जो रिमोट इंजन कट-ऑफ, जियो-फेंस, राइड रिकॉर्ड और अधिकतम गति सीमा तय करने जैसी सुविधाओं से लैस है. 

पांच और बाइक लॉन्च करेगी कंपनी 
कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा है कि के-लाइट 250वी मोटरसाइकिल हमारे भारतीय ग्राहकों के बीच कंपनी की अनूठी पहचान स्थापित करने में मदद करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम इस साल के अंत तक घरेलू भारतीय बाजार में पांच और उत्पाद उतारने की तैयारी कर रहे हैं.इसमें मुख्य रूप से एक क्रूजर, दो रेट्रो स्ट्रीट क्लासिक्स, एक नेक्ड और एक रेस प्रतिकृति की बाइक शामिल होगी. झाबख ने कहा कि कारोबारी जरूरतों को पूरा करने के लिए कीवे इंडिया ने देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने और 2023 के आखिर तक 100 से ज्यादा डीलरों को जोड़ने की योजना बनाई है.’’ 

 

Zee Salaam

Trending news