अखिलेश के वोटों की गिनती को प्रभावित करने वाले इल्जाम पर BJP ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1119134

अखिलेश के वोटों की गिनती को प्रभावित करने वाले इल्जाम पर BJP ने क्या कहा?

UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के BJP पर इल्जाम लगाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है. 

फाइल फोटो

UP Elections: उत्तर प्रदेश में सभी सात चरणों के विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. 10 मार्च को वोटों की गिनती होनी है. इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर वोटों की गिनती को प्रभावित करने का आरोप लगाया. अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके यूपी सरकार पर आरोप लगाया था कि "CM के सबसे बड़े अधिकारी प्रमुख सचिव का जगह-जगह फोन जा रहा है कि जहां जहां भारतीय जनता पार्टी हारे वहां वोटों की गिनती धीरे कर दो."

UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के BJP पर इल्जाम लगाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि "यह वही सपा है जिससे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश कहेंगे EVM बेवफा है" केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के मुताबिक अखिलेश यादव ने तो दो दिन पहले ही EVM को बेवफा कहना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढे़ें: Akhilesh Yadav ने ईवीएम पर खड़े किए सवाल; लगाए बड़े इल्जाम

इससे पहले खिलेश यादव ने कहा कि "अगर सरकार वोट की चोरी नहीं कर रही थी तो बताए कि एक गाड़ी रोक ली, पकड़ी गई. दो गाड़ियां क्यों भागीं? अगर कोई चोरी नहीं थी तो प्रशासन ने सुरक्षा का इंतज़ाम क्यों नहीं किया. इतनी फोर्स है अभी. अभी इलेक्शन की फोर्स गई नहीं है यूपी से. तो आखिरकार अधिकारी क्यों नहीं कर रहे थे (सुरक्षा). क्या वजह है कि बिना सुरक्षा इंतज़ाम के EVM जा रहे थे."

Video:

Trending news