निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला: AR Rahman ने जीता सबका दिल, जाने क्या कहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam662320

निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला: AR Rahman ने जीता सबका दिल, जाने क्या कहा

निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और लोग इसको लेकर तरह तरह के तबसिरे कर रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर मौसीकार और गुलूकार एआर रहमान (AR Rahman) ने एक ऐसे ट्वीट किया है कि उन्होंने ने लोगों का दिल जीत लिया.

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और लोग इसको लेकर तरह तरह के तबसिरे कर रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर मौसीकार और गुलूकार एआर रहमान (AR Rahman) ने एक ऐसे ट्वीट किया है कि उन्होंने ने लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर AR Rahman ने अपने मद्दाहों से कहा है कि वे हुकूमत की सलाह पर अमल करें और घरों में रहें. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह वक्त मज़हबी मकामात पर इकट्ठे होकर इंतेशार फैलाने का नहीं है.

रहमान ने बुथ को अपने ट्विटर पर लिखा, "प्यारे दोस्तों, यह पैगाम पूरे हिंदुस्तान के अस्पतालों व क्लीनिकों में काम करने वाले डॉक्टरों, नर्सों व दीगर सभी कारकुनों को उनकी बहादुरी के लिए शुक्रिये कहने के लिए है. यह देखकर हकीकत में दिल भर जाता है कि इस महामारी का सामना करने के लिए वे किस कदर महनत कर रहे हैं. हमारी जान बचाने के लिए वे अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं. यह हमारे इख्तलाफात को भूल जाने और इस पोशीदा दुश्मन के खिलाफ मुत्तहिद होने का वक्त है, जिसने पूरी दुनिया में तबाही मचा कर रखी है. यह इंसानियत और रुहानियत को काम में लाने का वक्त है. अपने पड़ोसियों, बुज़ुर्ग शहरियों, सहूलात से महरूम लोगों और मुहाजिर मज़दूरों की मदद करें."

उन्होंने मज़ीद लिखा कि "खुदा आपके दिल (सबसे पाक जगह) में हैं, इसलिए यह मज़हबी माकामात पर इकट्ठा होकर इंतशार फैलाने का वक्त नहीं है. हुकूमत की सलाह पर अमल करें. कुछ दिनों घरों में रहें क्योंकि यही कुछ दिन आपको आगे आने वाले कई सारे साल दे सकते हैं. वायरस को फैलाएं नहीं और दीगर लोगों को नुकसान पहुंचाने की वजह न बनें. यह बीमारी आपको इस बात की भी वार्निंग नहीं देती है कि आप कैरियर हैं, इसलिए यह न सोचें कि आप मुतास्सिर नहीं हैं. यह झूठी अफवाहों को फैलाने और ज्यादा फिक्र व डर पैदा करने का वक्त नहीं है. दयावान बनें, आपके हाथों कई लोगों की जिंदगी है.

Zee Salaam Live TV

Trending news