कैंसर से बीवी की हुई मौत; असम के सीनियर अफसर ने गम में उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2298149

कैंसर से बीवी की हुई मौत; असम के सीनियर अफसर ने गम में उठाया बड़ा कदम

Assam Suicide News: असम में एक सीनियर पुलिस अधिकारी की पत्नी की कैंसर से मौत हो गई. इसके बाद सीनियर अफसर ने खुद की बंदूक से गोली मार ली. अधिकारी पिछले 4 महीनों से छुट्टी पर था.

कैंसर से बीवी की हुई मौत; असम के सीनियर अफसर ने गम में उठाया बड़ा कदम

Assam Suicide News: पुलिस ने बताया कि असम सरकार के एक सीनियर अफसर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की लंबी बीमारी के बाद मौत होने की वजह से गुवाहाटी के एक अस्पताल में आत्महत्या कर ली. सिलादित्य चेतिया असम सरकार में गृह सचिव थे. भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के 2009 बैच के अधिकारी ने कथित तौर पर आईसीयू के अंदर अपनी सर्विस गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, जहां उनकी पत्नी की मौत हुई थी.

चार से थे छुट्टी पर
उनकी पत्नी कार्सिनोमा के चौथे चरण में थीं और पिछले कई दिनों से शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. अधिकारी अपनी पत्नी की बीमारी के कारण पिछले चार महीनों से छुट्टी पर थे. चेतिया असम के तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में कार्यरत थे. गृह सचिव के रूप में तैनात होने से पहले उन्होंने असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में भी काम किया था.

पु्लिस का बयान
असम पुलिस के महानिदेशक जीपी सिंह ने कहा, "दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में, शिलादित्य चेतिया आईपीएस 2009 आरआर, असम सरकार में गृह सचिव ने आज शाम आत्महत्या कर ली. यह घटना तब हुई जब कुछ ही मिनटों पहले चिकित्सक ने उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा की, जो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं." उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "पूरा असम पुलिस परिवार गहरे शोक में है."

मानसिक रूप से परेशान
एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "शिलादित्य चेतिया पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी की खराब सेहत के कारण मानसिक रूप से परेशान थे और आज यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. वह अस्पताल में रहकर अपनी पत्नी की देखभाल कर रहे थे." सूचना सामने आने के बाद कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

नोट: आत्महत्या का रोका जा सकता है. अगर आप या अपके आस-पास कोई भी शख्स के मन में आत्महत्या के विचार आ रहे हैं तो अपने नजदीकी दिमाग के अस्पताल में जाएं.

Trending news