अतीक के कातिलों पर मंडरा रहा खतरा: जेल में सुलाया जा सकता है मौत की नींद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1659119

अतीक के कातिलों पर मंडरा रहा खतरा: जेल में सुलाया जा सकता है मौत की नींद

Atiq Ahmed's Shooters: अतीक अहमद के शूटरों की जान को खतरा बताया जा रहा है. जराए के हवाले से जानकारी मिली है की सिक्योरिटी एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि उन्हें जेल में मारा जा सकता है.

अतीक के कातिलों पर मंडरा रहा खतरा: जेल में सुलाया जा सकता है मौत की नींद

Atiq Ahmed: अतीक अहमद और अशरफ अहमद कत्ल मामले के आरोपी लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इस दौरान सिक्योरिटी के सख्त इंतेजामात किए गए थे. बताया जा रहा है कि तकरीबन 60 पुलिसकर्मियों के साथ उनको अदालत में पेश किया गया था. इसके अलावा उन्हें अदालत परिसर में भगाकर ले जाया गया था. दरअसल खबर है कि अतीक के कातिलों का कत्ल किया जा सकता है. 

जराए के हवाले मिल रही खबरों के मुताबिक सनी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य की जान को भी खतरा है. दरअसल सिक्योरिटी एजेंसियों को इस बात की जानकारी मिली है कि अतीक और अशरफ के कातिलों को भी मौत की नींद सुलाया जा सकता है. एजेंसियों का कहना है कि तीनों आरोपियों को जेल में मारा जा सकता है. क्योंकि जब से इन्होंने अतीक अहमद को मारा है तभी से ये अतीक की गैंग के लोगों के निशाने पर हैं. 

देखिए VIDEO:

अतीक के तीनों कातिलों को आज यानी बुधवार को अदालत में पेश किया गया था. जहां पुलिस ने उनकी 7 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन अदालत की तरफ से 4 दिनों की रिमांड मंजूर की गई है. कातिलों को पेशी पर लाते वक्त भी सख्त सिक्योरिटी के इंतेजाम किए गए थे. अदालत और आसपास के इलाके को पूरी तरह छावनी में तब्दील कर दिया गया था. 

बता दें कि शनिवार यानी 15 अप्रैल को अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाते समय इन तीन आरोपियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. घटना के अगले दिन रविवार को शाहगंज थाने में लवलेश तिवारी, मोहित और अरुण कुमार मौर्य के खिलाफ IPS की धारा 302, 307 और आयुध अधिनियम की धारा 3,7, 25, 27 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

रविवार को ही इन आरोपियों को रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में नैनी जेल भेज दिया गया था. सोमवार को सुरक्षा कारणों से इन अभियुक्तों को प्रतापगढ़ जेल स्थानांतरित कर दिया गया.

Trending news