ईमानदारी की मिसाल बने ऑटो चालक जावेद अहमद, लौटाया डेढ़ लाख का फोन
Advertisement

ईमानदारी की मिसाल बने ऑटो चालक जावेद अहमद, लौटाया डेढ़ लाख का फोन

उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन लोटाकर मुझे बहुत सुकून मिल रहा है और मैंने कश्मीर की शान रखी है. साथ ही हर एक को चाहिए की वो कश्मीर की शान रखे

ईमानदारी की मिसाल बने ऑटो चालक जावेद अहमद, लौटाया डेढ़ लाख का फोन

नई दिल्ली: आज के समय में आप चैन स्नेचिंग और मोबाइल फोन आदि की चोरी की खबरें देखते या पढ़ते ही होंगे लेकिन आज के समय में कुछ ऐसे लोग हैं जिनकी नियत के महंगे से महंगे सामान को भी देखकर नहीं डगमगाती. एक ऐसी ही मिसाल देखने को मिली है श्रीगर में. यहां एक टूरिस्ट का ऑटो में अपना करीब 1.5 लाख रुपये मोबाइल फोन धोके से छोड़ गया. जिसे रिक्शा चालक जावेद ने हिफाजत के साथ उसके मालिक को दिया. 

fallback

ड्राइवर जावेद अहमद श्रीनगर की सड़कों पर ऑटो चलाकर परिवार का गुजारा करता है. जावेद ने बताया कि शंकराचार्य मंदिर, बादामीबाग और शहर के अन्य पर्यटन स्थानों पर टूरिस्ट को लेकर गया था. जब टूरिस्ट ऑटो से चली गई तो ड्राइवर जावेद ने ऑटो में पीछे रखी पानी की बोतल निकालने के दौरान यात्री की छूटा हुआ मोबाइल देखा. जिसे उसने टूरिस्ट के पास जाकर वापस किया. 

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने पहना हीरों से बना फुल फेस मास्क, लोगों ने कर दिया ट्रोल, देखिए VIDEO

ड्राइवर जावेद अहमद ने कहा कि मेरे वालिद ने बचपन में कहा था, बेटे अच्छा काम करो. बुरे काम का बुरा नतीजा होता है. उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन लोटाकर मुझे बहुत सुकून मिल रहा है और मैंने कश्मीर की शान रखी है. साथ ही हर एक को चाहिए की वो कश्मीर की शान रखे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news