उर्वशी रौतेला ने पहना हीरों से बना फुल फेस मास्क, लोगों ने कर दिया ट्रोल, देखिए VIDEO
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने पहना हीरों से बना फुल फेस मास्क, लोगों ने कर दिया ट्रोल, देखिए VIDEO

एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना यह मास्करेड काफी भारी-भरकम था.

उर्वशी रौतेला ने पहना हीरों से बना फुल फेस मास्क, लोगों ने कर दिया ट्रोल, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी महंगी लाइफ के अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं जो अपने फैंस के लिए ताजा तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो को देखकर उनके फैंस हैरान हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल उर्वशी रौलेता जिस वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं उसमें उन्होंने डायमंड का मास्करेड पहना हुआ है. उर्वशी रौतेला ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर 2 वीडियो शेयर किए हैं. 

यह भी देखें: डांस करते-करते बीच स्टेज में ही महिला डांसर ने बदल लिए कपड़े, देखिए VIDEO

एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना यह मास्करेड काफी भारी-भरकम था. वहीं दूसरे वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- उन्होंने आज तक अपने चेहरे पर इतना डायमंड नहीं पहना है और यह मौका उन्हें फोटोशूट की वजह से मिला है.

उर्वशी रौतेला के इन वीडोयो के लेकर कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि अमीरों का हेलमेट ऐसा होता है.

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने वाली हैं. उर्वशी  वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी.  इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा लीड भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म की  शूटिंग चंबल के बीहड़ों में हुई है. 

यह भी देखें: छात्रों की सपोर्ट में उतरे Sonu Sood, कहा- मुझे नहीं लगता कि बोर्ड एग्जाम होने चाहिए

बता दें कि उर्वशी रौतेला ना सनी देओल की फिल्म सिंह साब दि ग्रेट से फिल्मों में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी 4', 'पागलपंती', 'वर्जिन भानुप्रिया', 'भाग जॉनी, में नजर आई हैं। 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news