मुंबई के स्कूल में सभा के दौरान बजा अजान; BJP MLA ने कहा कि गलती से नहीं जान बूझकर बजाया गया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1741227

मुंबई के स्कूल में सभा के दौरान बजा अजान; BJP MLA ने कहा कि गलती से नहीं जान बूझकर बजाया गया

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली में कथित तौर पर अजान बजाने को लेकर के शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. सभा के दौरान स्कूल में सात बजे सुबह अजान बजाइ गई.

मुंबई के स्कूल में सभा के दौरान बजा अजान; BJP MLA ने कहा कि गलती से नहीं जान बूझकर बजाया गया

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली उपनगर में कथित तौर पर अजान बजाने को लेकर के शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. कांदिवली एक निजी स्कूल में सुबह प्रार्थना के दौरान अजान बजाने को लेकर के अभिभावकों और कुछ राजनीतिक कार्यकर्ता खासकर के भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता ने विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद स्कूल के प्रिंसीपल ने शिक्षक को निलंबित कर दिया.  पुलिस ने इस मामले पर बताया कि जांच जारी है. लेकिन इस मामले को लेकर कर कोई मामला दर्जन नहीं किया गया है.

जानकारी के अनुसार कुछ अभिभावक ने बताया कि स्कूल में सभा चल रही थी. उसी सभा के दौरान स्कूल में सात बजे सुबह अजान बजाइ गई. इस मामले को लेकर के विरोध प्रदर्शन शामिल हुए  BJP विधायक  योगेश सागर ने दावा करते हुए कहा कि ये गलती से नहीं हुआ है.ये जान बूझकर किया गया है. और इस जिम्मेदार शिक्षक को स्कूल के द्वारा बचाने की कोशिश की जा रही है.

स्कूल के प्रधानाचार्य ने क्या कहा?
इस पूरे मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य ने मीडिया को बताया कि जिम्मेदार शिक्षक को निलंबित ( Suspend ) कर दिया गया है.और इस मामले पर स्कूल के प्रधानाचार्य वादा करते हुए कहा कि 'हम वादा करते हैं कि आगे से ऐसा नहीं होगा'.और प्रधानाचार्य ने कहा कि हम स्कूल में हर वर्ष  गणपति पूजा, सरस्वती पूजा और नवरात्रि पूजा भी आयोजित करवाते हैं.

पुलिस ने कहा 
मुम्बई के पुलिस उपायुक्त अजय कुमार बंसल ( Ajay Kumar Bansal ) ने इस मामले पर बताया कि कांदिवली में आज एक शिकायत मिली है कि एक निजी स्कूल में सुबह के सभा के दौरान अजान बजाई गई है. पुलिस इस मामले की जांच कर ही है.

Trending news