Bajrangdal worker murder: आपसी रंजिश में हुई नितेश की हत्या, दिल्ली पुलिस ने नाकाम की सांप्रदायिक साजिश!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1397699

Bajrangdal worker murder: आपसी रंजिश में हुई नितेश की हत्या, दिल्ली पुलिस ने नाकाम की सांप्रदायिक साजिश!

Delhi Bajrangdal worker murder: दिल्ली के रंजीत नगर में तथाकथित बजरंगदल कार्यकर्ता का मर्डर हो गया. दिसके बाद इस मुद्दे को सांप्रदायिक एंगल देने की काफी कोशिश की जा रही थी. लेकिन अब दिल्ली पुलिस ने इन कोशिशों पर विराम लगा दिया है.

Bajrangdal worker murder: आपसी रंजिश में हुई नितेश की हत्या, दिल्ली पुलिस ने नाकाम की सांप्रदायिक साजिश!

Delhi Bajrangdal worker murder: दिल्ली के रंजीत नगर में दो ग्रुप के बीच जमकर झड़प हुई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं दो लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं. आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार मरने वाले की पहचान नितेश के तौर पर हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स बजरंगदल का कार्यकर्ता था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर वॉर शुरू हो गया है. बीजेपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमेओ ने ट्वीट कर कहा कि नितेश की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक हिंदू था और बजरंग दल से ताल्लुक रखता था.

दिल्ली पुलिस का बयान

पुलिस ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा कि ये दो ग्रुप्स के बीच लड़ाई का मामला था, इसमें कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. पुलिस के सीनियर अधिकारी का कहना है कि शुक्रवार को शादीपुर इलाके में दो गुटों की आपस में झड़प हो गई. एक ग्रुप का हिस्सा नितेश, आलोक और मोंटी थे वहीं दूसरे ग्रुप में अन्य दो युवक थे.

रंजीत नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया है कि बहस होने के कारण दो गुटों में लड़ाई हो गई. नितेश और आलोक घटना में बुरी तरह घायल हुए हैं. शुरू में पीड़ित ने पुलिस के सामने कोई बयान नहीं दिया. इस मामले को हमने आईपीसी की धाना 308 और 34 के तहत दर्ज किया है. पुलिस की एक टीम को गठित किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है; बता दें पुलिस का कहना है कि नितेश और आलोक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

यह भी पढ़ें: परीक्षा के दौरान टीचर ने छात्रा के उतारवाए कपड़े; शर्म के मारे स्टूडेंट ने लगाई आग

पुलिस को घटना का सीसीटीवी फूटेज मिला

बता दें पुलिस को इस घटना का सीसीटीवी फूटेज मिल गया है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों का नाम अदनान, उफीजा और अब्बास है. तीनों लोग घटना के बाद से फरार है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- आईएएनएस

Trending news