Bathinda Firing: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1649030

Bathinda Firing: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की मौत

Bathinda Firing: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग हुई है. जिसमें चार जवानों के मारे जाने की खबर है. ये फायरिंग सुबह चार बजकर पैतीस मिनट पर हुई

Bathinda Firing: बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की मौत

Bathinda Firing: बठिंडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग हुई है. जिसमें 4 जवानों के मारे जाने की खबर है. ये घटना बुधवार सुबह की बताई जा रहा है. आर्मी ने जानकारी दी कि क्विक रिएक्शन टी को सक्रीय कर दिया गया और इलाके को सील कर दिया गया.

इस घटना में चार लोगों के मारे जाने की जानकारी मिल पा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये फायरिंग सुबह 4:35 पर मिलिट्री स्टेशन में हुई है. बठिंडा के एसएसपी गुलनीत खुराना का कहना है शुरूआती इनपुट से पता चलता है कि सेना के एक जवान ने दूसरे पर गोली चलाई है. हालांकि इसके बारे में पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है. पूरे इलाके को सील किया हुआ है. ये फायरिंग किस कारण से हुई, इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिन चार लोगों की मौत हुई है वह 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं. बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में ये फायरिंग मेस में हुई है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ दिन पहले यूनिट गार्ड के रूम से एक एनसास इसॉल्ट राइफल गायब हो गई थी.

ये कोई आतंकी हमला नहीं है. इसको लेकर बठिंडा एसपी ने साफ किया है. पुलिस का साफतौर पर कहना है कि ये एक आपसी टकराव की घटना है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के अंदर पुलिस को भी जाने की इजाजत नहीं है. लेकिन पुलिस लगातार कोशिशों में लगी है कि कैसे वह अंदर जाए.

 

Trending news