Bhagalpur News: 7वीं क्लास की छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप
Advertisement

Bhagalpur News: 7वीं क्लास की छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप

Bhagalpur News: बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य को शर्मशार करने वाली घटनाएं सामने आ रही है. सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक चार लोगों ने गैंगरेप किया है. 

Bhagalpur News: 7वीं क्लास की छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप

Bhagalpur News:  बिहार में महिलाओं और लड़कियों के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब राज्य से इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. भागलपुर जिला के जोगसर थाना इलाके में सातवीं क्लास की नाबालिग छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. 

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता तीन दिन पहले अपने दोस्त से मिलने के लिए अपने घर से निकली थी. बताया जाता है कि इस बीच रात तक वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इल्जाम है कि नाबालिग को एक परिचित शख्स अपने साथ बहला फुसलाकर सैंडिस कंपाउंड ले गया और बंधक बनाकर दोस्तों के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद वे नाबालिग को आदमपुर स्थित एक कमरे में ले आए और यहां भी युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. 

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात
स्थानीय लोगों को जब शक हुआ तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने छापेमारी कर पीड़िता को बरामद किया और चार लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "कमरे से कुछ संदिग्ध सामानों के अलावा मोबाइल, लैपटॉप आदि भी बरामद किया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इस मामले में मुल्जिम तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है."

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
7 अगस्त को मुजफ्फरपुर के नगर थाने में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. नाबालिग पीड़िता को 28 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया था. इसके बाद आरोपियों ने लड़की के माता-पिता को फोन कर सरैया बुलाया और लड़की को माता-पिता को सौंप दिया था. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Zee Salaam

Trending news