VIDEO: नागपंचमी आने पर यह शख्स बदल जाता है भैंसासुर में; फिर खाता है भूसा और घास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1294529

VIDEO: नागपंचमी आने पर यह शख्स बदल जाता है भैंसासुर में; फिर खाता है भूसा और घास

Bhaisasur Rudrapur: इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स भैंस की तरह भूसा और घास खाता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग इस शख्स का फूलों से स्वागत कर रहे हैं.

VIDEO: नागपंचमी आने पर यह शख्स बदल जाता है भैंसासुर में; फिर खाता है भूसा और घास

Bhaisasur Rudrapur: सोशल मीडिया पर अकसर ऐसी वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कुछ ऐसे होते हैं जिनको देख कभी हंसी आती है तो कभी काफी हरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो काफी खबरों का हिस्सा बना हुआ है. वीडियो में एक खख्स जानवर की तरह भूसा खाता दिखाई दे रहा है. वीडियो देख लग रहा है कि वह घास को काफी शौक से खा रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स के अंदर हर नागपंचमी के दिन भैंसासुर की आत्मा आ जाती है. जिसके बाद यह भैंस की तरह भूसा और घास खाने लगता है. रिपोर्ट के अनुसार शख्स का नाम बुधिराम है. बुधिराम पर पिछले कई सालों से भैंसासुर की आत्मा आ रही है.

रोडवेज रिटार्ड है बुधिराम

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधिराम रोडवेज से रिटार्ड हो चुके हैं. वह कोल्हुई के रुद्रपुर शिवनाथ गांव में रहते हैं. लोगों का ऐसा मानना है कि जैसे ही नागपंचमी आती है वैसे ही बुधिराम के अंदर भैंसासुर की आत्मा प्रवेश कर लेती. ऐसा होने के बाद वह घास और भूसा खाना शुरू कर देता है और आम खाना त्याग देता है. जब बुधिराम पर भैंससुर की आत्मा आती है तो उन्हें देखने के लिए खूब लोग उमड़ते हैं.

यहां तक कि दूसरे गांव से भी काफी लोग आने लगते हैं. वीडियो दिख रहा है बुधिराम की पीछे दीवार पर लिखा है 'जय बाबा भाइसा सुर'. वीडियो में बुधिराम एक भूसा और पानी से भरी नाद रखी हुई है. जिसमें वह मुंह डालकर खाना खाता दिख रहे हैं.

माता के मंदिर के पास भैंसासुर की प्रतिमा

रिपोर्ट में बताया गया है कि बुधिराम माता के मंदिर के पास स्थापित भैंसासुर की मूर्ति के पास बैठकर भूंसा खाते हैं. इस दौरान लोग उनके पास आते हैं और उन्हें खाना खिलाते हैं. फूल मालाओं से उनका स्वागत होता है. रिपोर्ट के अनुसार खुद बुधिराम कहते हैं कि पिछले तकरीबन 40 से 45 साल से उन पर भैंसासुर की आत्मा आ रही है. ऐसा उनके साथ नागपंचमी के दौरान होता है. लेकिन आम दिनों में वह नॉर्मल रहते हैं.

Trending news