Bhilwara News: फर्जी गैंगरेप: मर्ज़ी से दो लोगों से संबंध बनाई थी महिला, पति के डर से बिना कपड़ो के भागी थी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1864400

Bhilwara News: फर्जी गैंगरेप: मर्ज़ी से दो लोगों से संबंध बनाई थी महिला, पति के डर से बिना कपड़ो के भागी थी

Bhilwara News:  भीलवाड़ा जिले में शनिवार रात एक औरत के कथित अपहरण और गैंगरेप का मामला फर्जी निकला है. ओडिशा की रहने वाली महिला की शादी छह साल पहले भीलवाड़ा के एक 50 वर्षीय दिव्यांग शख्स से हुई थी.

Bhilwara News: फर्जी गैंगरेप:  मर्ज़ी से दो लोगों से संबंध बनाई थी महिला, पति के डर से बिना कपड़ो के भागी थी

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में शनिवार रात एक औरत के कथित अपहरण और गैंगरेप का मामला झूठा पाया गया है. पुलिस ने यह जानकारी आज यानी 10 सितंबर को दी है. पुलिस ने बताया कि 25 साल की महिला ने दो मर्दो के साथ अपने मर्जी से संबंध बनाई थी, और विवाद तब हुआ जब उन्होंने उसे पूरी रात रुकने पर जोर दिया. पुलिस के मुताबिक औरत घर जाना चाहती थी लेकिन दोनों शख्स  ने उस पर रुकने का दबाव डाला, जिसके बाद वह बिना कपड़ो में घर से बाहर आई गई और एक राहगीर से मदद मांगी. 

पुलिस ने बताया कि औरत ने शुरुआत में मनगढ़ंत कहानी सुनाई कि दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था और उसे एक सुनसान घर में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है, उसकी पिटाई की और उसके कपड़े ले लिए. अधिकारी ने कहा, "औरत को डर था कि अगर उसके शौहर को इस घटना के बारे में पता चला तो वह उसे छोड़ देगा. इसलिए उसने मनगढ़ंत बात बताई."

उन्होंने बताया कि दोनों मुल्जिमों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मोबाइल फोन में कॉल रिकॉडिंग से यह भी पता चला कि औरत ने शनिवार शाम को मुल्जिमों से बात की थी और पैसे लेकर उनके साथ जाने को तैयार हो गई थी. उन्होंने बताया कि औरत शनिवार रात छोटू सरगरा और गिरधारी से मिली और दोनों ने उसके साथ एक खाली मकान में सहमति से संबंध बनाए. पुलिस के मुताबिक ओडिशा की रहने वाली महिला की शादी छह साल पहले एक बिचौलिए के माध्यम से भीलवाड़ा के एक 50 साल के दिव्यांग शख्स से हुई थी.

Zee Salaam

Trending news