भोपाल की मुस्लिम महिला ने कहा, "भाजपा को दूंगी वोट’’; बताई ये बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1240490

भोपाल की मुस्लिम महिला ने कहा, "भाजपा को दूंगी वोट’’; बताई ये बड़ी वजह

मध्य प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही मुख्यमंत्री निकाह योजना के तहत कई मुस्लिम महिलाओं की शादी हुई है, जिससे ऐसी महिलाएं भाजपा को वोट देने के पक्ष में हैं

अलामती तस्वीर

भोपालः भारतीय जनता पार्टी पर अक्सर सांप्रदायिक राजनीति करने और वोटों के ध्रुवीकरण कराने के इल्जाम लगते रहे हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसी तस्वीर आई है जो भाजपा के लिए काफी राहत भरी हो सकती है. दरअसल, भोपाल में रहने वाली एक मुस्लिम महिला कह रही है कि उसकी शादी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कराई है, इसलिए उसका वोट भाजपा को जाएगा.

मध्यप्रदेश में होने वाले हैं नगरीय निकाय चुनाव
गौरतलब है कि इस वक्त मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव चल रहे हैं. उम्मीदवारों से लेकर बड़े नेता द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए जनसभाएं की जा रही हैं. रोड शो आयोजित किए जा रहे हैं. इसके अलावा पार्टी कार्यकर्ता मतदाताओं के घर-घर दस्तक दे रहे हैं. राज्य की राजधानी भोपाल के वार्ड नंबर 41 में भाजपा कार्यकर्ता वोट मांग रहे थे. उनका बाग फरहत अफजा इलाके में जाना हुआ. इस दौरान समीना रेहान सिद्दीकी नामक एक महिला के पास जब वह पहुंचे तो महिला ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने हमारी शादी कराई है. इसलिए हमारा वोट भाजपा को मिलेगा.

मुख्यमंत्री निकाह योजना का दिख रहा है असर 
इस मौके पर महिलाओं ने बताया कि वार्ड नंबर 41 की कई मुस्लिम महिलाओं की शादी राज्य सरकार की मुख्यमंत्री निकाह योजना के तहत हुई है. लिहाजा बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं के वोट भाजपा को जाएंगे. राज्य में नगरीय निकाय चुनाव दो चरणों में होने वाले है.ं इसके लिए उम्मीदवार और राजनीतिक दल प्रचार मुहिम में जुटे हुए हैं. मुस्लिम महिलाओं की हिमायत मिलने से भाजपा के नेता ही नहीं कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं, क्योंकि राजधानी सहित राज्य के कई हिस्सों में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भाजपा के लिए मुस्लिम समुदाय के वोट आसानी से हासिल नहीं हो पाएंगे.

Zee Salaam

Trending news