बिहार में सेक्युलर पार्टियों को गिरफ्त में लेने के लिए ओवैसी ने बिछाया जाल, किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2417639

बिहार में सेक्युलर पार्टियों को गिरफ्त में लेने के लिए ओवैसी ने बिछाया जाल, किया बड़ा ऐलान

Bihar News: बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनाव के बाद चार विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. इस उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इस बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है.

बिहार में सेक्युलर पार्टियों को गिरफ्त में लेने के लिए ओवैसी ने बिछाया जाल, किया बड़ा ऐलान

Bihar News: बिहार में अगले साल यानी 2025 में इलेक्शन होने है. इस बीच लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने कमस कस ली है. पार्टी ने ऐलान किया है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर इलेक्शन लड़ने की तैयारी चल रही है. एआईएमआईएम के इस फैसले से जेडीयू सुप्रीमो और राज्य के मुखिया नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की टेंशन बढ़ने वाली है.

अख्तरुल ईमान ने किया बड़ा ऐलान
वहीं, बिहार में चार सीटों पर उप चुनाव होने वाले हैं. इस उप चुनाव में सभी सीटों पर AIMIM के कैंडिडेट अपना भाग्य अजमाने जा रहे हैं. AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा कि बिहार विधानसभा इलेक्शन समेत बिहार के चार सीटो पर होनेवाले उपचुनाव की भी तैयारी शुरू कर दी है.

इस बात से गद-गद हैं AIMIM नेता
उन्होंने बताया कि दूसरे दल सत्ता के लिए लड़ाई लड़ रही हैं और एआईएमआईएम इंसाफ के लिए चुनाव लड़ रही है. जिसके लिए एआईएमआईएम को पसंद करने वाले लाइक माइंडेड लोगों को युद्ध स्तर पर पार्टी से जोड़ने का सिलसिला जारी है.पार्टी के द्वारा पिछले विधानसभा 2020 में 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान के बाबजूद उससे कम सीटो पर चुनाव लड़ा गया था और सीमांचल के पांच सीट अमौर बायसी जोकीहाट कोचाधामन और बहादुरगंज सीटों पर एआईएमआईएम पार्टी परचम लहरा था. 

नीतीश तेजस्वी की चौतरफा घेरने की तैयारी
उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में सीमांचल के अलावा चंपारण, मिथिला और मगध में भी चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है इस बार चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नही छोड़ा जाएगा. गठबंधन के लिए कई राजनीति पार्टी संपर्क में है. जिसका खुलासा हो जाएगा. गौरतलब है कि बिहार में पिछले विधानसभा इलेक्शन में ओवैसी की पार्टी ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.

Trending news