Fake IPS Mithilesh: 2 लाख में IPS बनने वाला बिहार का मिथिलेश बना सिंगर; तहलका मचा रहा उसका भोजपुरी वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2456321

Fake IPS Mithilesh: 2 लाख में IPS बनने वाला बिहार का मिथिलेश बना सिंगर; तहलका मचा रहा उसका भोजपुरी वीडियो

Fake IPS Mithilesh: लखीसराय जिले का रहने वाला फर्जी आईपीएस मिथिलेश इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव है. वह अपना यूट्यूब चैनल बनाया है. इतना ही नहीं अपनी कहानी को भुनाने के लिए मिथिलेश खुद सिंगर बन गया है. लोग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

Fake IPS Mithilesh: 2 लाख में IPS बनने वाला बिहार का मिथिलेश बना सिंगर; तहलका मचा रहा उसका भोजपुरी वीडियो

Fake IPS Mithilesh: बिहार के लखीसराय जिले का रहने वाला फर्जी आईपीएस मिथिलेश इन दिनों चर्चा में है. वह आईपीएस बनने के लिए 2 लाख रुपए देकर चर्चा में आया था. अब मिथिलेश पर गाने बन रहे हैं. उसकी कहानी पर कई गाने बन चुके हैं. इतना ही नहीं अपनी कहानी को भुनाने के लिए मिथिलेश खुद यूट्यूब पर सिंगर बन गया है और उसने अपने चैनल का नाम 'वायरल आईपीएस मिथिलेश' रखा है.

गाने मिथिलेश का क्या है किरदार
मिथिलेश के फर्जी आईपीएस बनने की कहानी पर कुछ स्थानीय गायकों ने गाना बनाया है. एक गाने में मिथिलेश और एक लड़की कई लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. जिसमें लड़की भोजपुरी में लड़कों से कहती नजर आ रही है कि तुम लोग अब तक पढ़ाई करके क्या कर रहे हो. मिथिलेश को देखो, दो लाख में आईपीएस अधिकारी बन गया है. इसके बाद पुलिस की वर्दी में मिथिलेश की एंट्री होती है. इसी वीडियो में मिथिलेश की शादी हो रही है. जिसके बाद गाना बजना शुरू होता है और गाना बजने के बाद मिथिलेश डांस करना शुरू कर देता है.

दरोगा ने की पूछताछ
इस गाने में इंस्पेक्टर एंट्री करता है और मिथिलेश को पकड़ लेता है और उससे पूछता है कि तुम आईपीएस कैसे बने. हमने बहुत दिनों तक पढ़ाई की, लेकिन फिर भी हमें नौकरी नहीं मिली. फिर हमने रिश्वत देकर नौकरी पाई. इस पर मिथिलेश सफाई देते हुए कहते नजर आते हैं कि किसी ने मुझे धोखा देकर दो लाख लेकर आईपीएस बना दिया. इसके बाद दरोगा मिथिलेश को पकड़ ले गया.

मिथिलेश के वीडियो पर लोग काट रहे हैं मौज
इसी गाने को मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. मिथिलेश को यूट्यूब पर लोगों से इस गाने को देखने की अपील करते हुए देखा जा सकता है. वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे उनका गाना ज्यादा से ज्यादा देखें. वहीं, मिथिलेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग खूब मौज काट रहे हैं. कई लोगों ने मजाकिया टिप्पणियां की हैं.

मिथिलेश ने खोला अपना यूट्यूब चैनल
मिथिलेश यूट्यूब चैनल खुलने के साथ ही उनके 10 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए हैं. साथ ही उनकी प्रमोशनल अपील को 15 हजार बार देखा जा चुका है. अपने चैनल के जरिए वे लोगों से अपने गानों को हिट कराने की अपील करते नजर आ रहे हैं.

Trending news