Bihar News: BDO के फेयरवेल में बार-बालाओं के ऊपर कर्मचारी ने की रूपये की बारिश, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1782473

Bihar News: BDO के फेयरवेल में बार-बालाओं के ऊपर कर्मचारी ने की रूपये की बारिश, वीडियो हुआ वायरल

Bihar News: बिहार के जिला खगड़िया के बेलदौर अंचल परिसर में एक अधिकारी के फेयरवेल के अवसर पर बार-बालाओं का डांस कराया गया. वीडियो वायरल होने के बाद, मामला डीएम के पास पहुंचा तो जांच के आदेश दे दिये. 

 

 

Bihar News: BDO के फेयरवेल में बार-बालाओं के ऊपर कर्मचारी ने की रूपये की बारिश, वीडियो हुआ वायरल

Bihar News: बिहार के जिला खगड़िया में एक बिहार प्रशासनिक सर्विस के एक अधिकारी के तबादले के समय विदाई समारोह का प्रोग्राम रखा गया था. विदाई कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाकर नृत्य कराय गया. डांस करते हुए बालाओं पर पंचायच सचिव रूपये लुटा रहे थे जिसका वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो जैसे ही अधिकारियों और महकमे के संज्ञान में आया तो पूरे विभाग में हड़कंप मच गया. इस मामले पर खगड़िया डीएम ने जांच के आदेश दे दिये हैं.   

डीएम अमित कुमार ने वायरल वीडियो को लेकर के एडिशनल कलेक्टर राशिद आलम को जांच करने की जिम्मेदारी सौंपी है. पूरे मामले को लेकर उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जांच जिलाधिकारी को 7-14 दिनों के अंदर सौंप देंगे. 

एडीएम को जांच का आदेश
एडिशनल कलेक्टर राशिद आलम ने आगे कहा कि बार- बालाओं के डांस के समय कौन कौन से अधिकारी शामिल थे और किसके आदेश से परिसर के अंदर कार्यक्रम किया गया. आपको बता दें कि ये मामला बेलदौर का है. 

दलिया खाने के हैं ये फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

 डीएम ने कहा 
वहीं इस मामले पर आगे डीएम ने कहा कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.  

वीडियो में दिख रहे हैं ये अधिकारी 
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 12 जुलाई का है जिसमें अश्लील गानों पर नर्तकी का डांस हो रहा है. वहीं डांस के दौरान सीईओ सुबोध कुमार और पंचायत कर्मचारी दिख रहे हैं. वहीं मौजूद एक कर्मचारी पैसों की बारिश कर रहे हैं.  

जानकारी के अनुसार प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार के तबादले के को लेकर ये कार्यक्रम हुआ था. कार्यक्रम में कई स्थानीय अधिकारी और कर्मचारी डांस करते हुए दिख रहे हैं. फिलहाल जांच का आदेश डीएम खगड़िया ने दे दिया है. डीएम ने कहा कि ये मामला Service Court Of Conduct के उल्लंघन का है. 

Zee Salaam Video: 

Trending news