Bihar Politics: LJP (R) की पटना में बैठक, कभी भी NDA में हो सकते हैं शामिल?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1771948

Bihar Politics: LJP (R) की पटना में बैठक, कभी भी NDA में हो सकते हैं शामिल?

Bihar Politics: पटना में चिराग पासवान पार्टी की बैठक कर रहे हैं. ये बैठक चिराग ने मंत्री नित्यानंद राय से मिलने के बाद किया है. इस बैठक से कई संकेत निकल आ रहा है.

 

Bihar Politics: LJP (R) की पटना में बैठक, कभी भी  NDA में हो सकते हैं शामिल?

Bihar Politics: आगामी लोगकसभा को लेकर बिहार में चुनावी हल चल शुरु हो गया है. बीते दिनों पटना में महागठबंध नें महाबैठक बुलाई थी जिसके बाद से राजनीति सरगर्मी से तेज हो गई है. अब बिहार के पटना में एलजेपी (रामविलास ) की बड़ी बैठक शुरु हो चुकी है. इस बैटक मुख्य उद्देश्य आगामी लोक सभा को लेकर ही है.बैठक में पार्टी के तमाम नेता मौजूद हैं.

जानकारी के अनुसार बैठक में पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के अलावा पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के साथ राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी के मेम्बर मौजूद है. राजनीति जानकारों का मानना है कि पार्टी आगामी लोकभा चुनाव को लेकर के आगे की रणनीति और NDA में शामिल होने को लेकर के और अन्य मुद्दों पर चर्चा कर रहें हैं.  

कभी भी कर सकते हैं घोषणा
आपको बता दें कि पिछले दिनों पासवान पटना में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय से भी मुलाकात कर चुके हैं. और अभी एलजेपी NDA में सिर्फ सहयोगी तौर के पर काम कर रही थी. और अब जानकारों का मानना है कि चिराग पासवान कभी भी NDA में शामिल होने की अधिकारिक घोषणा कर सकते हैं.

काजू दिमाग के साथ इन के लिए भी है फायदेमंद

मंत्री नित्यानंद राय ने क्या कहा?
मंत्री नित्यानंद राय ने पटना में चिराग पासवान से मिलने के बाद मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह मेरा पुराना घर है और BJP और रामविलास पासवान हमेशा शे अपने रामों के लिए जाने जाते हैं और दोनों काम से जनता को खुश रखने का काम करते रहें हैं.

जब मीडिया ने मंत्री से पूछा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में चिराग शामिल होगा तो उस पर राय ने कहा कि चिराग बहुत अच्छा और मजबूत नेता है और वो अपना भाई है. पासवान के राय के मिलने के बाद बैठक की जा रही है.  

ZEE SALAAM LIVE TV

 

Trending news