Chhattisgarh Election: बीजेपी नेता पर भीड़ का हमला, मदरसे में घुसकर बचाई जान
Advertisement

Chhattisgarh Election: बीजेपी नेता पर भीड़ का हमला, मदरसे में घुसकर बचाई जान

बृजमोहन ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों की भीड़ ने हमारे साथ धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी. वो मेरी हत्या करने आए थे, मैंने अपनी जान मदरसे में भागकर बचाई.

Chhattisgarh Election: बीजेपी नेता पर भीड़ का हमला, मदरसे में घुसकर बचाई जान

Chhattisgarh Election 2023: BJP के नेता और दक्षिण रायपुर से विधासभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उन पर प्रचार के दौरान गुरुवार देर शाम को हमला किया गया.  बृजमोहन अग्रवाल के मुताबिक वे बैजनाथ पारा में प्रचार के लिए गए थे. इस बीच कुछ लोगों ने उनसे धक्का-मुक्की की. इसकी जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने कोतवाली थाने का घेराव किया और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों प्रदर्शन चलता रहा.

बृजमोहन अग्रवाल ने क्या बताया? 
बृजमोहन ने हमले के बारे मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम पारा चुनाव प्रचार करने के लिए गए हुए थे. तभी कुछ लोग आए हमें पहले लगा कि वे स्वागत के लिए खड़े है, लेकिन उन लोगों ने हमारे साथ धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी. वो मेरी हत्या करने आए थे, मैंने अपनी जान मदरसे में भागकर बचाई. बृजमोहन ने आगे कहा पारा के लोग बहुत शांतिप्रिय हैं, मुझ पर हमला करने वाले बहारी लोग थे, जो कांग्रेस द्वारा भेजे गए थे. 

प्रशासन को थी दौरे की जानकारी 
बृजमोहन ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग प्रशासन के सरंक्षण में हमारा चुनाव प्रचार रोकने की कोशिश कर रहे हैं. हमने हमारे दौरे की जानकारी SP से लेकर TI सबको दे रखी थी. फिर भी हमें सुरक्षा नहीं दी गई और हमारे उपर हमला हुआ. 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 20 विधानसभाओं की वोटिंग हो चुकी है.  वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होने वाली है. जिसके लिए सभी पार्टी जनता को लुभाने में लगी हैं. इस चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित होंगे. बता दे कि चुनाव में नक्सली हमलों का भी डर बना हुआ है, नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार की घोषणा की हुई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नारायणपुर, बीजापुर और कांकेर जिलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी भी हुई है. बता दे कि इन घटनाओं में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Trending news