BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- 3 मंदिर मांगे थे लेकिन अब सारे वापस लेंगे
Advertisement

BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- 3 मंदिर मांगे थे लेकिन अब सारे वापस लेंगे

Gyanvapi Masjid: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर चल रहे आरोप प्रत्यारोप के बीच भाजपा विधायक का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हमने तीन मंदिर मंदिर मांगे लेकिन आप नहीं माने, अब हम सारे वापस लेंगे. 

फाइल फोटो

BJP MLA Abhijeet Singh Sanga: मस्जिद और मंदिरों को लेकर चल रही सियासत के बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एक विवादित बयान दिया है. ज्ञानवापी मुद्दे को लेकर चल रही सियासत के बीच भाजपा विधायक ने ट्वीट करते हुए कहा,"अब तैयार रहो सारे मंदिर वापिस लेंगे."

अभिजीत सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा,"5 गांव नहीं दिए तो पूरा राज्य खोना पड़ा था दुर्योधन को. हमने भी 3 मंदिर मांगे थे तुम नहीं माने, अब तैयार रहो सारे मंदिर वापिस लेंगे." अभिजीत के इस बयान की जहां कुछ लोग हिमायत कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस बयान को विवादित बता रहे हैं. ज्ञानवापी और मथुरा का मामला अभी चल रहा है. इस बीच भाजपा MLA का यह बयान मामले को तूल दे रहा है.

बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. कभी इसमें सर्वे को लेकर तो कभी किसी पक्ष के विरोध को लेकर चर्चा का मौजू बनी रही. इस मामले की सुनवाई डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चल रही थी. जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को रोक लगा दी थी. 

क्या है हिंदू पक्ष की दावा:
हिंदू पक्ष ने सुप्रीम कोर्ट को लिखित तौर पर दिया है,"यह भगवान की संपत्ति है जो इस्लामिक शासन से हज़ारों साल से पहले की आदि विश्वेश्वर की है और भगवान की यह जायदाद किसी को नहीं दी जा सकती." हिंदू पक्ष ने आगे दलील दी है,"औरंगज़ेब ने शासक होने के नाते इस पर जबरन कब्ज़े में ले लिया था. "

 

Trending news