BJP विधायक का विवादित बयान,कहा- मजहब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता तो काट दो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam796395

BJP विधायक का विवादित बयान,कहा- मजहब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता तो काट दो

ठाकुर ने कहा कि वे खूब काम करते हैं, खून देते हैं लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देते, क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक हैं. उन्होंने कह कि मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है

BJP विधायक का विवादित बयान,कहा- मजहब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता तो काट दो

दरभंगा: मधुबनी जिले के बिस्फी से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल (Hari Bhushan Thakur Bachol) ने विवादित बयान दिया है. एक प्रोग्राम के दौरान उन्होंने एक खास तबके को निशाना बनाते हुए कहा है कि मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है. 

ठाकुर ने कहा कि वे खूब काम करते हैं, खून देते हैं लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देते, क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक हैं. उन्होंने कह कि मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है. मज़हब खूब सिखाता है आपस में बैर करना, मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो, रेप कर दो, लेकिन हमारी सकाफत (संस्कृति) सिखाती है कि पत्थर में भी भगवान हैं. हर चीज़ में देवता हैं. पांच सौ साल पहले तुलसी दास ने लिखा कि जड़ चेतन सब में भगवान हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि हम जड़-चेतन सब में भगवान मानने वाली सकाफत का मानने वाले हैं लेकिन हमको मिला क्या, 1947 में क्या मिला, आज क्या मिलता है? मैं खून देकर काम करता हूं लेकिन वोट लोग नहीं देते हैं. क्यों नहीं देते क्योंकि मैं भाजपा से जुड़ा हूं. 

ये भाजपा का एजेंडा है: RJD
छाकुर के इस बयान पर आरजेडी नेता और विधान परिषद मेंबर सुबोध राय ने कहा कि भाजपा विधायक के बयान से कोई हैरत नहीं है, ये भाजपा का एजेंडा है. जिसे भाजपा बिहार में आगे बढ़ा रही है. देखने वाली बात ये होगी कि नीतीश कुमार इस पर क्या करते हैं. सुबोध राय ने आगे कहा, 'कुछ दिन पहले ही फिरकावाराना अनासिर (साम्प्रदायिक तत्वों) से संधि नहीं करने की बात कही थी, अब नीतीश कुमार के इसी बयान की परीक्षा होनी है. ये नीतीश कुमार को चैलेंज है लेकिन आरजेडी को ऐसा नहीं लगता कि नीतीश कुमार कुछ कर पाएंगे. वो तो बीजेपी के आगे घुटने टेक चुके हैं.'

Zee Salaam LIVE TV

Trending news