भाजपा MP रामस्वरूप शर्मा का देहांत, दिल्ली में मौजूद उनकी रिहाइश पर लटकी मिली लाश
Advertisement

भाजपा MP रामस्वरूप शर्मा का देहांत, दिल्ली में मौजूद उनकी रिहाइश पर लटकी मिली लाश

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर राम स्वरूप शर्मा ने खुदकुशी की है. उन्होंने बताया कि एक पुलिस कर्मचारी को फोन आया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) से एमपी रामस्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) का बुध की रोज संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में मौजूद उनकी सरकारी रिहाइश में उनकी लाश मिली है. खदशा जाहिर किया जा रहा है कि यह खुदकुशी है लेकिन मौके कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें: कुरान के बाद अजान पर विवाद: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की कुलपति ने DM को लिखा खत, की ये मांग

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर राम स्वरूप शर्मा ने खुदकुशी की है. उन्होंने बताया कि एक पुलिस कर्मचारी को फोन आया था. जैसे ही पुलिस उनकी रिहाइश पहुंची तो लाश फंदे से लटकी मिली और दरवाजा भी अंदर बंद था. 

दिल्ली स्थित राममनोहर लोहिया अस्‍पताल के नजदीक बने फ्लैट में सांसद रामस्‍वरूप शर्मा का निवास है. अभी तक उनकी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है. रामस्‍वरूप शर्मा इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार सांसद बने थे.

रामस्वरूप शर्मा की मौत के बाद भाजपा ने आज दिल्ली में होने वाली संसदीय कमेटी की मीटिंग रद्द कर दी है. इस मीटिंग पश्चिम बंगाल विधानसभा के बाकी उम्मीदवारों को लेकर चर्चा होनी थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news