"बिहार में BJP करे अगुआई, इम्पोर्टेड माल बर्दाश्त नहीं", अश्विनी चौबे के बयान से NDA में मचा बवाल !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2310970

"बिहार में BJP करे अगुआई, इम्पोर्टेड माल बर्दाश्त नहीं", अश्विनी चौबे के बयान से NDA में मचा बवाल !

Ashwini Choubey: बीजेपी के सीनियर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का बड़ा बयान सामने आया है. बीजेपी नेता के इस बयान से बिहार की सियासत गरमा गई है और एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है.

"बिहार में BJP करे अगुआई, इम्पोर्टेड माल बर्दाश्त नहीं", अश्विनी चौबे के बयान से NDA में मचा बवाल !

Ashwini Choubey: बीजेपी के सीनियर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का बड़ा बयान सामने आया है. चौबे के इस बयान से बिहार की सियासत गरमा गई है और एनडीए में बवाल मच गया है. दरअसल, पूर्व सांसद ने एक सभा में कहा कि मेरी इच्छा है कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी की अगुआई में सरकार बननी चाहिए. इतनी ही नहीं उन्होंने कहा कि इलेक्शन में BJP पूर्ण बहुमत के साथ अपने दम पर सत्ता में आए और अपने सहयोगी दलों को भी आगे ले जाए. पार्टी  में बाहरी नेता (इम्पोर्टेड माल ) हमें कभी बर्दाश्त नहीं है.

अपने गृह जिला भागलपुर में बीजेपी नेता ने कहा, "इसके लिए हर वर्कर्स को अभी से काम पर लग जाना चाहिए. मैं बिना किसी पद के एक कार्यकर्ता हेने के नाते इसे बखूबी निभाऊंगा. मुझे लगता है कि हम जेडीयू नेता व सीएम नीतीश कुमार को साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं और आगे भी बढ़ेंगे. लेकिन इलेक्शन के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा तय होगा. यह निर्णय पार्टी और केंद्रीय नेतृत्व यह तय करेगा. मेरी मंशा है कि अध्यक्ष पद पर यकीनन से संगठन के मूल व्यक्ति का होना चाहिए."

चौबे ने कहा कि वह चुनावी राजनीति से दूर रहेंगे और अपना वक्त सामाजिक कार्यों में समर्पित करूंगा. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह बनिा किसी पद के एक बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर एक्टिव सियासत बना रहूंगा और संगठन के लिए काम करता रहूंगा. खासकर बिहार के भागलपुर और बक्सर जिले में लगातार और सक्रिय रूप से काम करता रहूंगा.

गौरतलब है कि कि इस बार लोकसभा चुनाव 2024 उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया था.  वो पिछली बार  बक्सर लोकसभा सीट से संसद पहुंचे थे. हालांकि, अब उन्हें गवर्नर बनाने की चर्चा चल रही है. लेकिन अश्विनी चौबे के इस बयान ने बिहार एनडीए में हचलचल मचा दी है. साथ ही विपक्ष को हमला करने का मौका भी दे दिया है.

बताते चलें के कि मौजूदा  वक्त में नीतीश कुमारी अगुआई में बिहार में एनडीए की सरकार है. जेडीयू नेता नीतीश कुमार सीएम हैं जबकि बीजेपी कोटे से दो डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा हैं.

Trending news