Bollywood News: एक्ट्रेस काजोल ने अपने बयानों से फोड़ा बम, कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1782046

Bollywood News: एक्ट्रेस काजोल ने अपने बयानों से फोड़ा बम, कही ये बात

Bollywood News: एक्ट्रेस काजोल लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में वापसी की है. हाल में ही काजोल ने राजनेताओं पर बयान दिया था. जिससे राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया.

 Bollywood News: एक्ट्रेस काजोल ने अपने बयानों से फोड़ा बम, कही ये बात

Bollywood News: फिल्म अभीनेत्री काजोल इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा, द गुड वाइफ' के हिंदी रीमेक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. OTT शो में एक्ट्रेस काजोल अपनी प्रदर्शन को लेकर खूब तारीफ बटोर रही हैं. बता दें कि हाल में ही उन्होंने देश के राजनेताओं को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि " देश के नेता ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं होते है और उनके पास कोई विजन नहीं होता है."  लंबे समय के बाद बॉलीवुड की दुनिया में लौटीं काजोल ने एक इंटरव्यू में अपनी वापसी की है.

आपको बता दें कि काजोल ने सिस्टम द्वारा दबाए जाने पर कहां कि "मै कभी भी सिस्टम के बंधन में नहीं बंधी क्योंकि मैंने कभी भी सिस्टम का पालन नहीं किया है. मैं कभी भी चूहे की दौड़ का हिस्सा नहीं रही. मैं कभी किसी के साथ कॉम्पिटिशन में रही हूं. इसके संबंध में भगवान की इक्छा से टचवुड मेरे पास अद्भुत का आ रहा है. भले ये मेरे रास्ते में नहीं आया है. मैने इसके बारे में बहुत अधिक स्ट्रेस नहीं लिया. क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में अधिक सोचती हूं."

अपने चरित्र के बारे में अभीनेत्री काजोल ने कहा कि "हां, निश्चित रूप से ऐसे दिन भी आते हैं जब आपको लगता है. हे भगवान, मैं क्या कर रही हूं और यहां कहां जा रहा हूं. लेकिन मुझे लगता है . यह वास्तव में एक बहुत नया सवाल है. उसमें सबके सामने खड़े होने का आत्मविश्वास नहीं है और वह सोचती है कि क्या मैं अच्छा बन पाऊंगी. लेकिन फिर एहसास होता है कि यह केवल वही है जिसे खुद पर भरोसा नहीं है. एक वकील के रूप में बाकी सभी को उसकी क्षमता पर पूरा भरोसा था. डर का सामना करना चाहिए. आप वहां जाते है जहां पाते हैं कि आपके सभी डर वास्तव में बेकार थे या मैं कहूंगी कि आपके दिमाग में बेवजह परेशान करने के लिए डर बैठा था."

Zee Salaam

Trending news