Durgapur: भीड़ पर देशी बम से हमला करने का इल्जाम, शराब के पैसे न देने पर हुआ बवाल
Advertisement

Durgapur: भीड़ पर देशी बम से हमला करने का इल्जाम, शराब के पैसे न देने पर हुआ बवाल

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी के मुताबिक हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है. 

फोटो ट्वीटर से

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर (Durgapur) में सनीचर की रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन (Immersion of Durga idol) कर घर लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. हमलावर हमला करके मौके से फरार हो गए.

दो मोहल्लों के बीच हुआ झगड़ा
अन्नपूर्णा नगर (Annaporna Nagar) में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो मोहल्लों के बीच पहले झड़प हुई उसके बाद बम से हमला किया गया. दोनों पक्षों पर एक-दूसरे पर पथराव, तोड़फोड़ और मारपीट का इल्जाम है. इससे इलाके में भारी तनाव फैल गया. इलाके में बड़ी तादाद में पुलिस तैनात की गई है. 

यह भी पढ़ें: दुर्गा पंडाल में तेज रफ्तार से घुसी कार, बच्चा जख्मी

पुलिस ने मामला शांत कराया
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी (Dhrubjyoti Mukharjee) के मुताबिक हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है. हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. सभी फरार हैं. हमलावरों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी.

 

शराब को लेकर हुआ झगड़ा
बताया जाता है कि दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था. दरअसल एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा. इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस किसी भी तरह की बमबाजी से इंकार कर रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news