दुर्गा पंडाल में तेज रफ्तार से घुसी कार, एक बच्चे समेत 7 लोग जख्मी
X

दुर्गा पंडाल में तेज रफ्तार से घुसी कार, एक बच्चे समेत 7 लोग जख्मी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दुर्गा विसर्जन समारोह में जुटे लोगों को एक कार ने कुचल दिया. कार के नीचे एक बच्चा आ गया. जिसकी वजह से वह घायल हो गया है.

दुर्गा पंडाल में तेज रफ्तार से घुसी कार, एक बच्चे समेत 7 लोग जख्मी

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दुर्गा विसर्जन समारोह में जुटे लोगों को एक कार ने कुचल दिया. कार के नीचे एक बच्चा आ गया. जिसकी वजह से वह घायल हो गया है. घटना भोपाल रेलवे स्टेशन के समीप बजरिया तिराहे के करीब की है.

बजरिया तिराहे का है वाकिया
बताया जाता है कि भोपाल के रेलवे स्टेशन के पास बजरिया तिराहे पर शनिवार-रविवार की रात दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन होना था. दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के लिए कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटी थी. समारोह के दौरान एक कार अचानक भीड़ के बीच घुस गई. कार के चालक ने गाड़ी को रिवर्स लिया. इस दौरान 7 लोग घायल हो गए जिसमें एक बच्चा शामिल है. बच्चा कार के पहिए के नीचे आ गया था. कार के पहिए के नीचे आया बच्चा घायल हो गया. 

बच्चे का इलाज कराया गया
आसपास मौजूद लोगों ने बच्चे को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज हुआ. चिकित्सकों ने बच्चे को उपचार के बाद छुट्टी दे दी. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में एक कार रिवर्स होते दिख रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कार में दो से तीन लोग सवार हैं.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में लोगों के एक समूह ने लड़की से उतरवाया बुर्का; चेहरा दिखाने के लिए किया मजबूर

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है
पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस कार का नंबर निकालने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news