पूर्व CM जीतन राम मांझी के हल्के में मिला बम, लोगों में दहशत का माहौल

मिली जानकारी के अनुसार नक्सिलयों की चुनाव में आए सिक्योरिटी फोर्सेज़ को निशाना बनाने की स्कीम थी. लेकिन वक्त रहते नक्सलियों के इरादों पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने  पानी फेर दिया

पूर्व CM जीतन राम मांझी के हल्के में मिला बम, लोगों में दहशत का माहौल

गया: बिहार में असेंबली चुनाव के पहले से एक एक दिन पहले गया के इमामगंज में नक्सलियों की एक बड़ी साज़िश नाकाम हुई है. दरअसल पूर्व चीफ मिनिस्टर जीतन राम मांझी के हल्के में एक बम बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि चुनाव के मद्देनज़र नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. 

जानकारी के मुताबिक सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने रौशनगंज थाना क्षेत्र में दो केन बम बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार नक्सिलयों की चुनाव में आए सिक्योरिटी फोर्सेज़ को निशाना बनाने की स्कीम थी. लेकिन वक्त रहते नक्सलियों के इरादों पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने  पानी फेर दिया.

वहीं, बम मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. आपको बता दें कि गया का इमामगंज विधानसभा बिहार चुनाव के वीआईपी सीटों में से एक है. इमामगंज सीट से जहां हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मैदान में हैं वहीं, उनका मुकाबला यहां पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके उदय नारायण चौधरी से है. उदय नारायण चौधरी को आरजेडी ने इमामगंज से मैदान में उतारा है. 

Zee Salaam LIVE TV