दिल्ली कैपिटल्स से बाहर हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, जानिए किसको मिल सकती है टीम की कमान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam872575

दिल्ली कैपिटल्स से बाहर हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, जानिए किसको मिल सकती है टीम की कमान

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं. दिल्ली कैपिटल के चैयरमैन पार्थ जिंदल ने ट्वीट कर श्रेयस अय्यर के स्वस्थ होने की कामना की है.

दिल्ली कैपिटल्स से बाहर हुए कप्तान श्रेयस अय्यर, जानिए किसको मिल सकती है टीम की कमान

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के दरमियान खेले गए पहले वनडे में चोट लगने की वजह बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. श्रेयस इंग्लैंड के खिलाफ फील्डिंग करते समय बाएं कंधें में चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया. जिसके बाद बुधवार को ऐलान किया गया कि श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले बाकी वनडे मैच नहीं खेल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: फैन ने किया एक्ट्रेस सबा क़मर को प्रपोज, तो एक्ट्रेस ने कुछ यों कहा 'कुबूल है'

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 से बाहर हो सकते हैं. दिल्ली कैपिटल के चैयरमैन पार्थ जिंदल ने ट्वीट कर श्रेयस अय्यर के स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने कहा,'अपने कप्तान श्रेयस अय्यर की हालत के लिए बहुत दुखी और मायूस हूं. आपको मज़बूत रहना है. उम्मीद करता हूं कि आप बहुत जल्दी सेहतमंद हो जाएं. मुझे पूरा यकीन है कि आप और ज्यादा मजबूत बनकर उभरेंगे. टी-20 विश्व कप में भारत को आपकी जरूरत है.

यह भी पढ़ें: Columbia: जब महिला ने प्रेग्नेंट दोस्त को बहाने से घर बुलाया, फिर पेट काट कर निकाल लिया बच्चा

ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत बड़ा झटका साबित होगा. क्योंकि 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में टीम की कप्तानी कौन सभांलेगा. सभी इस पर गौर कर रहे हैं. टीम की बागडोर संभालने के लिए सबसे आगे चल रहे नाम की बात करें तो वो हैं टीम विकेट कीपर और धुआंदार बल्लेबाज रिषभ पंत. पंत टीम के उपकप्तान भी हैं इसलिए सबसे पहले उनके ही नाम पर चर्चा होनी लाज़मी है.रिषभ पंत के अलावा अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की अगुवाई कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: India-Bangladesh सीमा के पास चोरी-छुपे अवैध मस्जिद का निर्माण, भारत ने जताया एतराज़

बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज श्रेयस अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. उनके अच्छे प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 3-2 से करारी शिकस्त दी थी. लेकिन वनडे सीरीड में जब शार्दुल ठाकुर बॉलिंग करा रहे थे तब एक गेंद की रोकते हुए उनके बाएं कंधे में चोट लग गई. यह शॉट इंग्लैंड की तरफ से धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरेस्टो ने खेला था. कंधे में चोट लगने की वजह से उन्हें मैदान से बाहर करना पड़ा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news