अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबर निकली अफवाह, AIIMS में चल रहा है इलाज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam896768

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबर निकली अफवाह, AIIMS में चल रहा है इलाज

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद थे.

फाइल फोटो (साभार: PTI)

नई दिल्ली: कोरोना के सबब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के मौत की खबर फर्ज़ी निकली है. AIIMS ने छोटा राजन के मौत की खबर को गलत बताया है. AIIMS के अफसरों ने कहा है कि  छोटा राजन जिंदा है और उसकी मौत की खबर फर्जी है.

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना से मुत्तासिर हैं और फिर AIIMS में उसका इलाज चल रहा है. राजेंद्र निकलजे यानी छोटा राजन को कोरोना से मुत्तासिर होने के सबब 26 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था. 

आज दोपहर को कुछ मीडिया इदारों की जानिब से ये खबर चलाई गई कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से सबब AIIMS में मौत हो गई. कुछ देर पहले सरकारी रेडियो ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) ने ये ट्वीट किया था कि छोटा राजन की मौत हो गई है.

साल 2015 में इंडोनेशिया में गिरफ़्तारी के बाद से उन्हें दिल्ली के तिहाड़ जेल में रखा गया है. छोटा राजन के ख़िलाफ़ दर्ज सभी मुजरिमाना मामले सीबीआई को दे दिए गए थे और ये सारे मुक़दमे खास अदालत में चलाए जा रहे हैं. छोटा राजन के ख़िलाफ़ 70 से ज्यादा मामले दर्ज हैं, इनमें कत्ल और जबरी वसूली के कई मामले हैं.

साल 2018 में, छोटा राजन को सहाफी ज्योतिर्मय के कत्म के इलज़ाम में कसूरवार ठहराया गया था और उम्र कैद की सज़ा सुनाई गई थी. वहीं पिछले हफ्ते मुंबई की खास सीबीआई अदालत ने 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस के एक मुल्ज़िल हनीफ लकडावाला के कत्ल के मामले में छोटा राजन और उसके सहयोगी को बरी कर दिया था.

Zee Salam Live TV:

Trending news