PM मोदी को जान से मारने की साजिश का खुलासा, अलर्ट पर एजेंसियां
Advertisement

PM मोदी को जान से मारने की साजिश का खुलासा, अलर्ट पर एजेंसियां

PM Modi Murder Conspiracy: धमकी भरे ईमेल में कह गया है कि मुल्क भर में एक के बाद 20 हमले किए जाएंगे. ईमेल के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शख्स व्यक्तिगत दुश्मनी निकालना चाहता है.

PM मोदी को जान से मारने की साजिश का खुलासा, अलर्ट पर एजेंसियां

नई दिल्ली: वज़ीरे आज़म मोदी ने (PM Narendra Modi) के कत्ल की साजिश की बात सामने आई है. एक ईमेल (E-Mail) के जरिए  इसका खुलासा हुआ है. मेल भेजने वाले ने आरडीएक्स (RDX) के जरिए बड़े हमले की वार्निंग दी है. इस बात का खुलासा होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं.  एनआईए (NIA) को पूरे मामले की जानकारी दी गई है.

धमकी भरे ईमेल में कह गया है कि मुल्क भर में एक के बाद 20 हमले किए जाएंगे. ईमेल के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शख्स व्यक्तिगत दुश्मनी निकालना चाहता है. ईमेल भेजने वाले शख्स ने कहा है कि वह ऐसे लोगों के साथ राब्ता में है जो यह काम कर सकते हैं.

ये भी पढ़े: केंद्र सरकार के 15 सूत्रीय कार्यक्रम से अल्पसंख्यक समाज को क्या मिला? पढ़ें ये रिपोर्ट

 

ईमेल में भी कहा गया है कि हजारों लोगों को मारने के लिए 20 किलोग्राम आरडीएक्स उसके पास है. ईमेल भेजने वाले ने ये भी कहा कि  उसने 28 फरवरी को ही स्लीपर सेल एक्टिवेट कर दिया है. शख्स ने ईमेल में यह भी लिखा है कि बम धमाके में लाखों लोग मारे जाएंगे. 

ये भी पढ़े: दो सालों बाद फिर से लौटेगी मंदिरों-मस्जिदों में रौनक, नवरात्रि और रमजान का एक साथ होगा आगाज

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी के कत्ल की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है और ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news