Digital India को सपोर्ट करता है यह COUPLE,अधार कार्ड की तरह बनवाया शादी का मैन्यू कार्ड
Advertisement

Digital India को सपोर्ट करता है यह COUPLE,अधार कार्ड की तरह बनवाया शादी का मैन्यू कार्ड

कोलकाता के कपल ने डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करते हुए ,अपनी शादी का फूड मेन्यू कार्ड को आधार कार्ड की तरह बनवाया है.इस अनोखे अंदाज के मेन्यू कार्ड को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

मेन्यू कार्ड

कोलकाता: फरवरी की शुरुआत के साथ ही शादियों की सीजन का भी आगाज हो गया है. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग कुछ अलग करने की सोचते हैं. कोई जरा हटके आमंत्रण कार्ड बनवाता है, तो कुछ लोग लुभावने शादी की मेव्यू कार्ड. कोलकाता के एक कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अलग ही अंदाज में मेन्यू कार्ड छपवाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या आपने देखी है बैलगाड़ी वाली कार? IAS ने शेयर करते हुए लिखा- वाह क्या ठाठ हैं

अधार कार्ड जैसा है मेन्यू कार्ड
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता  (Kolkata) के रहने वाले सुबर्णा दास और गोगोल साहा ने अपनी शादी के खाने के मेन्यू कार्ड को अधार कार्ड (Aadhaar Card) के डिजाइन में प्रिंट कराया है. अधार कार्ड (Aadhaar Card) के नंबर वाले जगह पर इस कपल ने अपनी शादी का डेट मेंशन किया है.

ये है दुनिया की सबसे मंहगी सब्जी,इसकी खेती कर कमा सकते हैं करोड़ों रुपए !

Digital India को करते हैं सपोर्ट
यह कपल डिजिटल इंडिया (Digital India) को सपोर्ट करता है. उन्हें लगा कि डिजिटल भारत (Digital India) को सपोर्ट करने का यह बेहतर तरीका है. कपल के मुताबिक, उनके रिश्तेदारों ने जब इस कार्ड को देखा, तो वे हैरान रह गए. वहीं इस अनोखे मेन्यू कार्ड को देखकर सभी लोग काफी खुश भी थे.क्योंकि सभी के लिए यह बिल्कुल फ्रेश आइडिया था. 

LIVE TV ZEE SALAAM

Trending news