क्या आपने देखी है बैलगाड़ी वाली कार? IAS ने शेयर करते हुए लिखा- वाह क्या ठाठ हैं
Advertisement

क्या आपने देखी है बैलगाड़ी वाली कार? IAS ने शेयर करते हुए लिखा- वाह क्या ठाठ हैं

दूसरे शख्स के बैठ जाने के बाद वीडियो बना रहा कैमरामैन जैसे ही ड्राइवर की तरफ कैमरा घुमाता है तो सब की हंसी निकल पड़ती है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर होती हैं जो सुर्खियां बंटोर लेती हैं. ऐसी ही एक वीडियो खूब वायरल हो रही. VIDEO को देखने वाला हर शख्स पहली नज़र में इसको आम वीडियो ही समझता है लेकिन अंत में कुछ ऐसा दिखाई देता है जिससे हंसी छूट पड़ती है. साथ ही कलाकार की दाद देने को मन करता है.

यह भी पढ़ें: आंखों के नीचे हैं ब्लैक सर्कल? इन बेहद आसान घरेलू उपायों से करें दूर

यह वीडियो छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अफसर अवनीष शरण (Avanish Sharan) ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. अवनीष शरण के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में एक गाड़ी दिखाई देती है, जिसमें एक शख्स पहले से ही बैठा हुआ और दूसरा शख्स बैठ रहा होता है. दूसरे शख्स के बैठ जाने के बाद वीडियो बना रहा कैमरामैन जैसे ही ड्राइवर की तरफ कैमरा घुमाता है तो सब की हंसी निकल पड़ती है. 

हंसी आने की वजह यह है कि गाड़ी ड्राइवर अपने हाथ में 2 बैलों की रस्सी थामें बैठा हुआ है. यानी गाड़ी का पिछला हिस्सा किसी कार का है जबकि आगे से बैलगाड़ी वो है और बैलों के ज़रिए ही चलती है. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो खूब हंस रहा है और शेयर भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Who Is Rihanna: कौन हैं रिहाना, जिनके एक ट्वीट से मच गया बवाल, अरबों में है इनकम

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news