Delhi Violence : 8 राउंड गोलियां चलाने वाले शाहरुख ने कबूला यह सच
Advertisement

Delhi Violence : 8 राउंड गोलियां चलाने वाले शाहरुख ने कबूला यह सच

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में शाहरुख ने उगला सच कहा गुस्से के बीच उसने मुखालिफत प्रोटेस्ट के दौरान गोलीबारी की.

 

Delhi Violence : 8 राउंड गोलियां चलाने वाले शाहरुख ने कबूला यह सच

नई दिल्ली : दिल्ली तशद्दुद के दौरान ज़ाफराबाद में आठ राउंड गोलियां चलाने वाला मुज़िरम शाहरुख को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया. शाहरुख ने तशद्दुद के दौरान गोलियां बरसाने के साथ साथ पुलिस कॉन्सटेबल पर भी पिस्तौल तान दी थी. क्राइम ब्रांच शाहरुख को लेकर दिल्ली पहुंच गई है. उसे आईटीओ में मौजूद दिल्ली पुलिस मुख्यालय में अभी रखा गया है. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि ''हम उस पिस्तौल को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं जो उसने इस्तेमाल की थी. शाहरुख ने हमें बताया है कि गुस्से के चलते उसने प्रोटेस्ट के दौरान गोलीबारी की. उसका कोई पिछला क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन उसके पिता के खिलाफ हमारे पास नशीले पदार्थों और फेक करंसी  का मामला दर्ज है. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजीत कुमार सिंगला ने बताया की शाहरुख पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश), 186 और 353 के तहत इल्ज़ाम लगाया गया है. जरूरत पड़ने पर जांच के दौरान आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी. हम उसका ज़्यादा से ज़्यादा रिमांड लेने की कोशिश करेंगे. 

बता दें कि 24 फरवरी को दिल्‍ली के जाफराबाद में जब हिंसा भड़की थी तो उस दौरान शाहरुख अपने दंगाईयों के साथ पिस्‍तौल लहराते हुए सड़कों पर उतरा था. उस दौरान उसने गोलियां चलाने के साथ कांस्‍टेबल दीपक दहिया पर पिस्‍तौल तान दी. दीपक दहिया ने ज़ी मीडिया से बताया था कि जब उन्होंने शाहरुख को गोलियां चलाते देखा तो उन्होंने रोकने की कोशिश की जिसके बाद उसने पिस्तौल तानी और अचानक वहां से भाग गया

Trending news