बेटी को स्कूल में नहीं मिला था मुफ्त पोशाक; तलवार लेकर मास्टर को काटने पहुंचा बाप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1250797

बेटी को स्कूल में नहीं मिला था मुफ्त पोशाक; तलवार लेकर मास्टर को काटने पहुंचा बाप

बिहार के अररिया जिले की इस घटना में आरोपी को शिक्षक को तलवार से डराने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

तलवार के साथ आरोपी अकबर

अररियाः बिहार के अररिया जिले में एक स्कूल के छात्र उस वक्त डर से सहम गए जब गांव का एक शख्स तलवार लेकर स्कूल पहुंचा और स्कूल के प्रधानाध्यापक को धमकाने लगा. यह हादसा इस सप्ताह की शुरुआत में अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच कर रही है और प्रधानाध्यापक जहांगीर और आरोपी अकबर से पूछताछ कर रही है.

हेडमास्टर को नहीं पहुंचा कोई नुकसान 
पुलिस के मुताबिक, अपनी बेटी को पोशाक के लिए स्कूल की तरफ से रकम नहीं मिलने पर अकबर तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया और हेडमास्टर को तलवार दिखाकर डराने की कोशिश और फौरन पैसे की मांग की. हालांकि, हेडमासटर  को इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है, क्यांकि आरोपी तलवार सिर्फ मास्टर को डराने के लिए लाया था. हालांकि, अकबर के खिलाफ पुलिस में की गई अपनी शिकायत में जहांगीर ने बार-बार तलवार तानने का उस पर इल्जाम लगाया है.

अकबर पर दो हजार रूपये रंगदारी लेने का भी आरोप 
जोकीहाट थाने के प्रभारी घनश्याम कुमार ने शनिवार को बताया कि जहांगीर ने इल्जाम लगाया है कि अकबर स्कूल के पास रहता है और उसे लोगों से पैसे छीनने और चाकू-छुरी दिखाकर धमकाने की आदत है. अकबर पर जहांगीर से दो हजार रुपये रंगदारी लेने का भी इल्जाम है. जहांगीर ने स्कूल में तैयार होने वाले मिडडे मील के लिए राशन खरीदने के लिए ये रुपये अपने पास रखे थे.

आरोपी ने कहा, इस वजह से हाथ में लिया कानून 
थाना प्रभारी ने कहा है कि अकबर ने यह भी दावा किया है कि उसकी बेटी भी इस स्कूल में पढ़ती है और उसने राज्य सरकार की योजना के तहत स्कूल की पोशाक खरीदने के लिए विद्यालय की तरफ से पैसे नहीं मिलने से परेशान होकर कानून अपने हाथ में लिया था. हालांकि, अकबर ने कहा है कि इस घटना को लेकर उसे पछतावा है. लेकिन, उसने जहांगीर से पैसे छीनने की बात से इनकार किया है.   

Zee Salaam

Trending news