Delhi School Bomb Threat: एक बार फिर ई-मेल के जरिए धमकी, साउथ दिल्ली में तीसरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1697777

Delhi School Bomb Threat: एक बार फिर ई-मेल के जरिए धमकी, साउथ दिल्ली में तीसरा मामला

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के एक और स्कूल को बम की धमकी मिली है. ये ऐसा तीसरा मामला है. इससे पहले दो स्कूलों को बम होने की धमकी मिल चुकी है.

Delhi School Bomb Threat: एक बार फिर ई-मेल के जरिए धमकी, साउथ दिल्ली में तीसरा मामला

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के एक स्कूल को बम की धमकी मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये धमकी साउथ दिल्ली के एक स्कूल को मेल के जरिए दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार मेल करीब सुबह 6:45 मिनट पर आया था. फिलहाल पुलिस ने स्कूल को खाली करा दिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

पुलिस ने क्या कहा?

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस को बड़ी मात्रा में खाली नहीं कराना पड़ा क्योंकि उस वक्त तक स्कूल पूरी तरह नहीं खुला था. पुलिस ने बताया “स्कूल पुष्प विहार में अमृता स्कूल है… यह धमकी सबसे अधिक संभावना है कि यह एक धोखा है. तलाशी अभियान लगभग पूरा हो चुका है और कुछ नहीं मिला है. स्कूल अभी सुबह नहीं खुला था, इसलिए किसी बड़े पैमाने पर निकासी या कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं थी.”

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी मेल भेजने वाली की शनाख्त नहीं हो पाई है. आपको बता दें कुछ हफ्तों में दिल्ली में ये तीसरा मामला है. इससे पहले मथुरा रोड पर मौजूद दिल्ली पब्लिक स्कूल में ई मेल के जरिए धमकी मिली थी. पुलिस ने आनन फानन में स्कूल को खाली कराया था. सर्च ऑपरेशन कराने पर किसी तरह का कोई विस्फोटर सामान नहीं मिला था.

सादिक नगर के स्कूल को मिली धमकी

साउथ दिल्ली में ये तीसरा मामला है. डीपीएस को धमकी मिलने से पहले सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम होने की धमकी मिली थी. इस दौरान भी कोई विस्फोटक सामान नहीं मिला था. खास बात ये है कि तीनों धमकियां मेल के जरिए आई हैं. तीनों ही मामले में पुलिस मेल भेजने वाले का पता नहीं लगा पाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Trending news