दिल्ली के त्रिलोकपुरी में 2 लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में 2 लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है और मौके पर पुलिस के कई अधिकारी मौजूद हैं.  

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में 2 लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह से पहले देश की राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बुधवार को दो लावारिस बैग मिले. दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर एक बजे उन्हें त्रिलोकपुरी ब्लॉक -15 के मेट्रो पिलर संख्या 59 के पास बैग पड़े होने की सूचना मिली.

जानकारी के मुताबिक, दो लावारिस बैगों से एक लैपटॉप, एक चार्जर और पानी की बोतल मिली है. मौके पर मौजूद पुलिस आसपास तलाशी ले रही है और मामले की जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह बैग किसका है और किसने इसे यहां पर रखा था.

लावारिस बैग मिलने से अफरा-तफरी का माहौल
पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में संदिग्ध बैग मिलने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है और मौके पर पुलिस के कई अधिकारी मौजूद हैं.  बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरी दिल्ली में अलर्ट है और राजधानी दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

ये भी पढ़ें: अपर्णा के BJP में जाने पर Akhilsh हुए खुश, उन्हें इस बात के लिए दी बधाई; परिवार में टूट पर दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले हफ्ता गाजीपुर फूल बाजार के मुख्य दरवाजे के पास आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट भरा एक आईईडी मिला था. वह भी लावारिस बैग में था. वह विस्फोटक एक लोहे के बक्से में रखकर उसे काले रंग के बैग में रखा गया था. आईईडी को बाद में बम निरोधक दस्ते ने नियंत्रित विस्फोट तकनीक की मदद से नष्ट कर दिया था.
(इनपुट- भाषा)

Zee Salaam Live TV:

Trending news