गोरखपुर: डा. कफील खान के मामा का गोली मारकर क़त्ल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam644791

गोरखपुर: डा. कफील खान के मामा का गोली मारकर क़त्ल

 सनीचर को देर शाम डा. कफील के मामा नुसरतुल्ला अहमद का ना मालूम बदमाशों ने उनके घर में घुस कर गोली मार कर कत्ल कर दिया. कत्ल की इत्तेला मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ कोतवाली, सीओ क्राइम के अलावा राजघाट, कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

फाइल फोटो...

गोरखपुर : सनीचर को देर शाम डा. कफील के मामा नुसरतुल्ला अहमद का ना मालूम बदमाशों ने उनके घर में घुस कर गोली मार कर कत्ल कर दिया. कत्ल की इत्तेला मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ कोतवाली, सीओ क्राइम के अलावा राजघाट, कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

परिवार ने बताया है कि नुसरूतुल्ला अहमद ने पुलिस को बताया कि नुसरूतुल्ला की कई लोगों से प्रॉपर्टी और पैसों को लेकर तनाज़ा चल रहा था और पुलिस ने मुतवफ्फी के परिवार की शिकायत पर अनिल सोनकर और इमामुद्दीन नाम के दो लोगों के खिलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया है. पुलिस वारदात वाली जगह और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है जिससे हमलावर की शनाख्त की जा सके. साथ ही पुलिस इस कत्ल के दीगर पहलुओं को भी ध्यान में रखकर हर तरह से छानबीन कर रही है.

Trending news