लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर डाॅक्टर ने दिए अपडेट; सोशल मीडिया पर फैल गई थी अफवाह
Advertisement

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर डाॅक्टर ने दिए अपडेट; सोशल मीडिया पर फैल गई थी अफवाह

शुक्रवार और शनिवार को उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के अफवाहों का बाजार गर्म रहा. इसी बीच उनके टिवट्र हैंडल से उनके सेहत को लेकर अपडेट जारी किया गया.

लता मंगेशकर

मुंबईः महान गायिका लता मंगेशकर इन दिनों मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. शुक्रवार और शनिवार को उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के अफवाहों का बाजार गर्म रहा. इसी बीच उनके टिवट्र हैंडल से उनके सेहत को लेकर अपडेट जारी किया गया. ट्वीट ब्रीच कैंडी अस्पताल के डाॅ. प्रतित समदानी की तरफ से जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि लता जी की सेहत को लेकर किसी तरह का अनुमान न लगाया जाए. उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. आप लोग उनकी सेहत के लिए दुआ करें.

कोरोना संक्रमण के बाद से आईसीयू में भर्ती हैं लता 
मंगेशकर (92) को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था और उन्हें हल्के संक्रमण के साथ आठ जनवरी को दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतित समदानी ने बताया था कि उनकी स्थिति में सुधार नजर आ रहा है. वह आईसीयू में हैं. यह कहना मुश्किल है कि वह कितने दिन अस्पताल में रहेंगी.

"किसी गलत खबर को हवा न दें"
परिवार की करीबी दोस्त अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में कहा  कि लता दीदी में पहले की तुलना में सुधार नजर आ रहा है और डॉ. प्रतित की अगुवाई में डॉक्टरों की शानदार टीम की निगरानी में आईसीयू में उनका उपचार चल रहा है. हम आशाभरी निगाहों से देख रहे हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होकर घर वापसी की प्रार्थना कर रहे हैं. अय्यर ने अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि दिल से अनुरोध है. किसी गलत खबर को हवा न दें ....परिवार एवं डॉक्टरों को निजता की जरूरत है. हम ईश्वर से दीदी के शीघ्र स्वस्थ होकर घर वापस आने की प्रार्थना करें.

फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं
पिछले सात दशक के अपने करियर में लता मंगेशकर ने ‘अजीब दास्तां है ये’’, ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘नीला आसमां सो गया’’ और ‘‘तेरे लिये’’ जैसे कई मधुर गाने गाए हैं. उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार एवं कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं. उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ से भी नवाजा गया है. उनके बीमार पड़ने के बाद से लगातार उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं और उनका हाल जानने के लिए बैचेन रहते हैं. फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news