हिंदुस्तानी-अमेरिकियों को लुभाने के लिए ट्रंप ने फिर लिया PM मोदी का सहारा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam733825

हिंदुस्तानी-अमेरिकियों को लुभाने के लिए ट्रंप ने फिर लिया PM मोदी का सहारा

ट्रंप विक्ट्री फाइनेंस कमेटी के कौमी सद्र किम्बर्ली गुइलफॉयल ने एक ट्वीट में वीडियो इश्तिहार जारी करते हुए कहा, 'अमेरिका का हिंदुस्तान के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं

हिंदुस्तानी-अमेरिकियों को लुभाने के लिए ट्रंप ने फिर लिया PM मोदी का सहारा

नई दिल्ली: अमेरिकी सद्र डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार हिंदुस्तानी-अमेरिकियों को लुभाने के लिए हिंदुस्तान का सहारा लिया है. अमेरिकी सद्र डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के इंतेखाबी मुहिम के मैनेजर्स ने वीडियो के तौर पर अपना पहला इश्तिहार जारी किया है. इसमें वीडियो में सद्र ट्रंप के फरवरी माह में हिंदुस्तान दौरे के खास लम्हों को दिखाया गया है और वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के खिताब का एक हिस्सा भी इस वीडियो में दिखाया गया है. 

ट्रंप विक्ट्री फाइनेंस कमेटी के कौमी सद्र किम्बर्ली गुइलफॉयल ने एक ट्वीट में वीडियो इश्तिहार जारी करते हुए कहा, 'अमेरिका का हिंदुस्तान के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और हमारी मुहिम को हिंदुस्तानी-अमेरिकियों की बहुत बड़ी हिमायत है!' मुहिम की कयादत कर रहे सद्र ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर भारतीय-अमेरिकियों के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं. उन्होंने भी इसे रीट्वीट किया. 

यह वीडियो 107 सेकंड का है. जिसका नाम 'फोर मोर ईयर्स' है. यह वीडियो मोदी और ट्रंप के फुटेज के साथ शुरू होता है. वीडियो में 'हाउडी मोदी' और 'नमस्ते ट्रंप' प्रोग्राम की क्लिप का इस्तेमाल किया गया है. इन प्रोग्राम्स में ट्रंप और मोदी ने मिलकर लोगों को खिताब किया था.

बता दें कि इस साल फरवरी में अमेरिकी सद्र के हिंदुस्तान दौरे के दौरान मोदी और ट्रंप ने अहमदाबाद में भारी भीड़ को खिताब किया था. ट्रंप के साथ उनकी अहलिया मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर और उनके इंतेज़ामिया के आला अफसर भी हिंदुस्तान दौरे पर आए थे. 

Zee Salaam Live TV

Trending news